scriptअदिति राव हैदरी ने कहा- मास्क की कमी, घर में ही बनाएं मास्क | Aditi Rao Hydari on Corona safety masks | Patrika News

अदिति राव हैदरी ने कहा- मास्क की कमी, घर में ही बनाएं मास्क

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 07:03:15 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोरोना के प्रति जागरूकता लाने के लिए वीडियो और टेक्स्ट मैसेज कर अपना योगदान दे रही हैं।

अदिति राव हैदरी ने कहा- मास्क की कमी, घर में ही बनाएं मास्क

अदिति राव हैदरी ने कहा- मास्क की कमी, घर में ही बनाएं मास्क

मुंबई। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश भर में लोग डाउन है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लोगों को करुणा से बचने के कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं और मैसेज भेज रहे हैं इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी कोरोना को लेकर जागरूकता की पहल शुरू की है।

https://twitter.com/aditiraohydari/status/1247480175413116928?ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोरोना के प्रति जागरूकता लाने के लिए वीडियो और टेक्स्ट मैसेज कर अपना योगदान दे रही है। ऐसे ही एक मैसेज में उन्होंने कहा, ”मुझे पता है कि मास्क की कमी है। ऐसे में आपको थोड़ा रचनात्मकता दिखानी चाहिए, घर पर मास्क बनाएं। सबसे महत्वपूर्ण है कि घर में रहें। हैल्थकेयर वर्कर्स हमारे लिए अपने जीवन को संकट में डाल रहे हैं। हमारी सहायता हमारे लिए करें।’

https://twitter.com/hashtag/askaditi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने एक वीडिया मैसेज में लोगों से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है। साथ ही कहा है कि लॉकडाउन बहुत जरूरी है, इसका पालन करें।

आपको बता दें कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कोरोना से उपजे संकट में लोगों का आगे बढ़कर होसला बढ़ा रहे हैं। कुछ सेलेब्स ने आर्थिक मदद दी है तो कुछ बेघरों, गरीबों और दैनिक वेतन भोगियों को भोजन की व्यव्स्था करवा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो