नेहा कक्कड़ संग रिलेशन पर अब आदित्य नारायण ने दिया बड़ा बयान, कहा- हां जब मेरा...

By: Shaitan Prajapat
| Published: 18 Apr 2020, 05:18 PM IST
नेहा कक्कड़ संग रिलेशन पर अब आदित्य नारायण ने दिया बड़ा बयान, कहा- हां जब मेरा...
aditya narayan neha kakkar

उदित नारायण के बेटे आदित्य ने कहा कि वैसे एक और बात ये है कि मैं नेहा को अफॉर्ड भी नहीं कर सकता क्योंकि वह अभी देश की टॉप मोस्ट सिंगर्स में शामिल हैं।

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक बार फिर सुर्खियां में छाए हुए है। हाल ही में आदित्य ने नेहा के साथ अपने रिलेशन को लेकर बातचीत की है। नेहा को लेकर आदित्य ने कहा कि मेरा अभी जो वीडियो जारी हुआ है उसमें नेहा को इसलिए नहीं लिया गया क्योंकि ये एक सोलो सॉन्ग है और नेहा उस वीडियो में काम नहीं करती जिसमें वह गाना नहीं गाती है।

aditya narayan

उदित नारायण के बेटे आदित्य ने कहा कि वैसे एक और बात ये है कि मैं नेहा को अफॉर्ड भी नहीं कर सकता क्योंकि वह अभी देश की टॉप मोस्ट सिंगर्स में शामिल हैं, लेकिन हां जब मेरा चैनल अच्छा करने लगेगा तब मैं नेहा के साथ काम करूंगा। मुझे पता है वो मेरे साथ काम करके खुश होगी। उन्होंने ने बताया कि दोनों किसी ना किसी शो में आपस में टकरा ही जाते है। जिस भी शो में दोनों साथ काम करते है वो सफल होता है।

aditya narayan

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे। इंडियन आइडल शो में दोनों की शादी की कई रस्में भी निभाई गई थीं। हालांकि बाद में दोनों ने बताया कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए था। इसके बाद में भी दोनों की शादी को लेकर कई प्रकार की खबरें सामने आई थी। आदित्य ने कहा था कि मैं जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा तो खुद इसकी अनाउंसमेंट करूंगा। शादी, मेरे लिए एक बहुत बड़ा फैसला है। मैं इसे छुपाउंगा नहीं। ये सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था जिसे लोगों ने गंभीरता से ले लिया।

aditya narayan