scriptWHAT! आदित्य ने की कंगना की बोलती बंद, कहा आज खुद इंडस्ट्री में हैं तो NEPOTISM की वजह से… | aditya pancholi revealed kangana ranaut industry beacause of nepotism | Patrika News

WHAT! आदित्य ने की कंगना की बोलती बंद, कहा आज खुद इंडस्ट्री में हैं तो NEPOTISM की वजह से…

Published: Sep 15, 2017 08:50:24 am

Submitted by:

Riya Jain

WHAT! आदित्य ने की कंगना की बोलती बंद, कहा आज खुद इंडस्ट्री में हैं तो NEPOTISM की वजह से…

kangana ranaut and aditya pancholi

kangana ranaut and aditya pancholi

जैसा की हम सब जानते हैं पिछले दिनों बॅालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने नेशन्ल टीवी शो पर आकर अपने और ऋतिक के बीच हुए विवाद को हवा दे दी थी। साथ ही उन्होंने आदित्य पंचौली संग कई बड़े बॅालीवुड सेलेब्रेटीज की ओर निशाना साधा था। ऐसे में भले ही ऋतिक और करण इस मुद्दे पर बात ना करना चाहते हों लेकिन हाल में आदित्य पंचौली ने नेपोटिज्म पर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया की वहीं हैं जिनकी वजह से आज कंगना इतनी बड़ी सुपस्टार बनी हैं। आदित्य ना होते तो उन्हें कभी उनकी पहली फिल्म नहीं मिल पाती। अब ये नेपोटिज्म नहीं है तो क्या है?

स्पॉटबॉय नाम की एक एंटरटेनमेंट बेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में आदित्य पंचोली ने कहा की,-आज कंगना नेपोटिज्म के बारे में बात कर रही हैं लेकिन सही बात तो यह है कि उन्हें नेपोटिज्म पर बात करने का हक ही नहीं है। वो नेपोटिज्म की मदद से ही इंडस्ट्री में आ पायी हैं। अगर मैं उनको ना मिला होता तो वो आज यहां नहीं होती। मैंने ही कंगना की महेश भट्ट साहब से मुलाकात कराई थी। अगर मैं जतिन कम्पनी से उनका फोटोशूट ना कराता तो क्या वो यह सब अपने आप कर पातीं ? आप उनसे पूछिए कि क्या वो कभी ऑडीशन की 1 किलोमीटर लम्बी लाइन में लगी हैं ? आप उनसे पूछिए कि क्या उन्होंने अपनी जिंदगी में कोई ऑडीशन दिया है ? अगर वो हां कहें तो आप यह पूछिएगा जरुर कि किसे ?

अब आदित्य के इस बयान ने तो कंगना पर फिर बड़ी अंगुली कर दी है। ऐसे में अब कंगना क्या कहती है ये तो सुनने लायक होगा।

बता दें हाल में खबर आई थी की सिमरन के शूट के दौरान कंगना और सिमरन फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता के बीच भी लड़ाई हो गई थी जिसकी वजह से हंसल फिल्म का शूट बीच में ही छोड़ दिया था। ऐसा लगता है अब तो पासा पलटता जा रहा है। हर जगह से कंगना ही फंसती नजर आ रही हैं।

फिलहाल आज कंगना की फिल्म सिमरन बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं। हम उम्मीद करते हैं कि कंगना की ये फिल्म भी उनकी पुरानी फिल्मों की तरह खूब सफलता हांसिल करे।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो