scriptMalang 2: Aditya Roy Kapur और Disha Patani की फिल्म के सीक्वेल में होगी Shraddha Kapoor एंट्री! | aditya roy kapoor and disha patani film sequel malang 2 shraddha kapoo | Patrika News

Malang 2: Aditya Roy Kapur और Disha Patani की फिल्म के सीक्वेल में होगी Shraddha Kapoor एंट्री!

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2020 09:35:20 pm

Submitted by:

Neha Gupta

मलंग (Malang) के मेकर्स ने पार्ट 2 पर शुरू की तैयारियां
मलंग 2 (Malang 2) में होगी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एंट्री
आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर मलंग हिट रही थी

Malang poster

Malang poster

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म मलंग (Malang) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। अब फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने कुछ ही महीने बाद इसके सेकेंड पार्ट को बनाने का फैसला लिया है।

खबरों के मुताबिक, मलंग 2 (Malang 2) को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। खास बात ये है कि मलंग के सीक्वेल में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के एंट्री होने वाली है। सुत्रों के मुताबिक, तो श्रद्धा मलंग 2 मे लीड रोल प्ले करती हुई दिखाई देंगी।

मलंग 2 को लेकर फिल्म के निर्माताओं ने जानकारी देते हुए कहा है कि मलंग को दर्शकों का जितना प्यार मिला उसके लिए बहुत आभारी हैं। सिनेमा हॉल के बाद जब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आई तब भी दर्शकों ने इसे खूब सराहा। जिसके बाद हमने इसके दूसरे पार्ट को बनाने पर विचार किया। मोहित और लव फिल्म के सीक्वेल पर काम कर रहे हैं। बाकी जानकारियां आगे दी जाएंगी।

वहीं श्रद्धा कपूर को लेकर मलंग के मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सुत्रों के मुताबिक मोहित सूरी ने फिल्म मलंग के लिए पहले श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया था हालांकि उस वक्त उनके पास डेट्स नहीं थी। फिल्म मलंग के आखिरी में एक आवाज सुनने को मिलती है जो किसी और की नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर की थी।

इससे साफ जाहिर है कि उनकी एंट्री मलंग 2 (Malang 2) में होने को तैयार है। श्रद्धा कपूर अगर मलंग 2 में काम करती हैं तो ये उनकी मोहित सूरी के साथ चौथी और आदित्य रॉय कपूर के साथ तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो आशिकी 2, एक विलने और हाफ गर्लफ्रेंड हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो