scriptक्या आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं इसी साल शादी! एक्टर ने किया खुलासा | Aditya Roy Kapoor going to get married this year | Patrika News

क्या आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं इसी साल शादी! एक्टर ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 03:57:02 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आदित्य रॉय कपूर की नई फिल्म मलंग का ट्रेलर हो चुका है रिलीज
आदित्य रॉय इन दिनों मॉडल डिवा धवन को डेट कर रहे हैं

aditya-roy-kapoor.jpg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर की नई फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है इस फिल्म के ट्रेलर ने अब फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। इस टाइटल ट्रैक में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की एक अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस फिल्म में आदित्य अपनी फिजिकल अपीयरेंस से भी चर्चा बटोर रहे हैं। अब यदि उऩके प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भीॆ चर्चा में हैं।

aditya-roy-kapur-and-diva-dhawan.jpg

पिछले कुछ समय से ये खबरें भी आ रही हैं कि आदित्य इन दिनों मॉडल डिवा धवन को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा अब तो ये बाते भी सुनने को मिल रही है कि ये जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। मतलब ये है कि आदित्य और धवन इस साल शादी भी रचा सकते हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि उन्हें लेकर इतनी अफवाहें उड़ रही थीं कि उनकी मां ने ही उनसे फोन कर पूछा था कि आखिर माजरा क्या है।

एक शो के दौरान जब उनसे दिवा के बारे में बात की थी। तब उन्होंने कहा था, ‘वो बहुत अच्छी लड़की है और मेरी पुरानी दोस्त हैं। हम दोनों की मुलाकात बहुत सालों पहले एक फैशन शो के दौरान हुई थी और और हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन अच्छी दोस्त होने के साथ हम लोग एक साथ एक फेमस रेस्टोरेंट में गए थे। वहां सब लोग जाते हैं। मीडिया ने हमारी तस्वीरें खींच लीं और कहानियां बननी शुरू हो गईं।’

शादी के प्लान के बारे में आदित्य ने बताया कि इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे चीजों को प्लान नहीं करते हैं और परिस्थितियों के हिसाब से जीते आए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर इस साल अपनी फिल्म मलंग को लेकर तो चर्चा में हैं ही साथ ही वे सड़क 2 में भी काम कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो