scriptदिशा पाटनी संग ‘योगा किस’ पर आदित्य कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी क्षमता… | aditya roy kapur says on kissing pose of disha patani | Patrika News

दिशा पाटनी संग ‘योगा किस’ पर आदित्य कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी क्षमता…

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2020 06:51:15 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आदित्य ने कहा कि दिशा को किस करते वक्त उन्हें बिलकुल भी ऑकवर्ड महसूस नहीं हुआ। वहीं, आदित्य ने मुश्किल स्टेप के लिए को-स्टार दिशा की …..

aditya roy kapur

aditya roy kapur

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य राय कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। मलंग में आदित्य के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी भी उनके साथ नजर आएंगी। मूवी के पोस्टर को लेकर अभिनेता ट्रोल हो रहे हैं। उन्होंने पोस्टर में काफी मुश्किल पोज में दिशा पाटनी को किस किया है। इसको लेकर अब आदित्य राय कपूर का जवाब आया है।
aditya roy kapur
आदित्य ने कहा कि दिशा को किस करते वक्त उन्हें बिलकुल भी ऑकवर्ड महसूस नहीं हुआ। वहीं, आदित्य ने मुश्किल स्टेप के लिए को-स्टार दिशा की सरहाना भी की। एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा, ‘दिशा बहुत भारी नहीं हैं, इसलिए मैं उन्हें उठा सका। वास्तव में, यह पोज दिशा के लिए काफी मुश्किल था, क्योंकि उन्होंने आगे की और झुकना था। हालांकि, मैं एक मददगार को एक्टर हूं और मैं अपनी क्षमता के हिसाब से बेस्ट करने की कोशिश करता हूं।’
आपको बता दें कि ‘मलंग’ मूवी के पोस्टर में दिशा और आदित्य एक दूसरे को किस कर रहे हैं। आदित्य ने दिशा को अपने कंधे पर उठा रखा है। इस पोस्टर के बाद दोनों स्टार को खूब ट्रोल किया गया था। लोगों ने इसे योगा किस तक कहा। आदित्य ने साथ ही साथ डायरेक्टर मोहित सूरी की तारीफ भी की। आदित्य के कॅरियर की पहली हिट मूवी ‘आशिकी 2’ के निर्देशक मोहित ही थे। ‘आशिकी 2’ जबरदस्त हिट रही थी।
aditya roy kapur
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो