script

​अदनान सामी ने देश के ‘ताली-थाली’ बजाने पर कही ऐसी बात, नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2020 06:40:10 pm

मूल रूप से पाकिस्तान के गायक अदनान सामी ( Adnan Sami ) भारतीय नागरिक बन चुके हैं। उन्होंने ताली-थाली बजाने ( Thali Bajao, Tali Bajao ) पर अपनी राय रखी है।

​अदनान सामी

​अदनान सामी

मुंबई। पाकिस्तान मूल के भारतीय नागरिक अदनान सामी ( Adnan Sami ) ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ताली और ताली बजाने ( Thali Bajao, Tali Bajao ) का वीडियो शेयर किया है। अपनी बिल्डिंग से शूट की हुई वीडियो में उन्होंने थाली और ताली की आवाजों को कैद करके दिखाया है।

​अदनान सामी ने देश के 'ताली-थाली' बजाने पर कही ऐसी बात, नहीं होगा यकीन

इस वीडियो के कैप्शन में अदनान ने लिखा,’ ओ माय गॉड! मैंने मेरे जीवन में ऐसा कभी अनुभव नहीं किया। चिरशांति के बाद पूरी हवा चार हीरोज के सम्मान की से भर गई। डॉक्टर, नर्सेज, पुलिस और वह सारे लोग जो अपने जीवन को हमारे लिए खतरे में डाल रहे हैं, हम उनको सैल्यूट करते हैं।’

​अदनान सामी ने देश के 'ताली-थाली' बजाने पर कही ऐसी बात, नहीं होगा यकीन
https://twitter.com/hashtag/5baje5minute?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू के दौरान ताली और थाली बजाने की अपील पर पूरा देश एकजुट दिखाई दिया। शाम 5:00 बजे के आसपास देशभर के शहरों से खाली और ताली खोजने की आवाजें आसमान में गूंजने लगी।

कुछ लोगों ने इस मौके पर पटाखे जलाए और शंख भी बजाए। अदनान सामी के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने-अपने घरों से ताली और थाली बजाई में अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार जैसे स्टार शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो