scriptSushant के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा- रिया चक्रवर्ती के आने के बाद खराब हुई मानसिक स्थिति | advocate said sushant Mental condition worsens after Rhea Chakraborty | Patrika News

Sushant के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा- रिया चक्रवर्ती के आने के बाद खराब हुई मानसिक स्थिति

Published: Sep 02, 2020 08:27:30 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बुधवार शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरोप लगाया कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद ही उनकी मानसिक स्थिति खराब हुई थी।

vikas_singh_2.jpg

Sushant Singh Rajput Family Advocate

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में सीबीआई अपनी जांच में जुटी है। इस बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बुधवार शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरोप लगाया कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सुशांत की जिंदगी में आने के बाद ही उनकी मानसिक स्थिति खराब हुई थी। इसके साथ ही विकास सिंह ने मीडिया पर सुशांत के परिवार को बदनाम करने का आरोप भी लगाया। विकास सिंह ने कहा कि इससे आरोपी रिया को फायदा पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।
विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की तीन बहनों ने आज मुझसे मुलाकात की और उन्होंने दुख जताया कि मीडिया में उनके परिवार को बदनाम करने के लिए एक कैंपेन चलाया जा रहा है। इससे रिया चक्रवर्ती को फायदा पहुंचाया जा रहा है।
विकास सिंह ने कहा, एफआईआर में लिखा हुआ है कि मानसिक स्थिति खराब होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी घबराए हुए रहते थे। 8 जून को जब सुशांत काफी घबरा गए थे तो उन्होंने अपनी बहन को फोन किया और उनकी बहन ने उन्हें वही दवाई खाने के लिए कही जो वो खुद भी लेती हैं। विकास सिंह ने कहा कि ये सारी बातें एफआईआर में पहले से लिखी हुई हैं लेकिन बावजूद इसके कुछ चैनल कैंपन चला रहे हैं। इसके साथ ही विकास सिंह ने कहा कि यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत का लाइफ इंश्योरेंस हुआ था। मैं साफ कर दूं कि उनका कोई भी लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं था। ये सब बातें भी आरोपी को बचाने और झूठी बातें फैलाने का तरीका है।
विकास सिंह ने कहा कि अगर यह सब नहीं रुका तो इस पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही विकास सिंह ने साफ किया है कि परिवार ने फैसला लिया है कि सुशांत के नाम पर कोई भी किताब और फिल्म आदि बनाए जाने तो पहले उनके पिता से लिखित में अनुमति लेने होगी। बिना उनकी इजाजत के अगर ऐसा होता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस और पटना पुलिस के बाद यह केस सीबीआई के पास गया। फिलहाल, सीबीआई सुशांत केस की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो