script11 साल बाद फिर एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और विद्या बालन | after 11 years akshay kumar and vidya balan will share screen | Patrika News

11 साल बाद फिर एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और विद्या बालन

locationमुंबईPublished: Oct 19, 2018 11:40:08 pm

Submitted by:

Amit Singh

रिपोर्टस के मुताबिक, अक्षय और विद्या इस फिल्म में एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे।

akshay kumar

akshay kumar

अक्षय कुमार और विद्या बालन जो ‘हे बेबी’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्में साथ में कर चुके हैं अब वे 11 साल बाद एक बार फिर साथ में फिल्म करने को तैयार है। लेकिन इस बार ये दोनों बिल्कुल डिफरेंट अवतार में नजर आएंगे। रिपोर्टस के मुताबिक, अक्षय और विद्या इस फिल्म में एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। वे इस फिल्म में इंडिया के सबसे बड़े स्पेश मिशन का हिस्सा होंगे। ये फिल्म उन महिला वैज्ञानिकों की कहानी से प्रेरित हैं जिन्होंने भारत के मार्स ऑर्बिट मिशन यानि की (मॉम) के लिए काम किया था, जिसे बाद में मंगलयान (2014) कहा गया था। यकीनन ये एक बेहद दिलचस्प फिल्म होने वाली है। जिसमें अक्षय कुमार की एंट्री इसे और भी ज्यादा दिलचस्प बना देने वाली है।

akshay kumar

साइंटिस्ट के किरदार में विद्या
यह फिल्म निर्देशक आर बाल्की की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। फिल्म निर्माता बाल्की भिन्न-भिन्न जोनर की खोज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन वह पहली बार स्पेश बेस्ड फिल्म करने को तैयार हैं। मंगलयान मिशन उर्फ मार्स ऑर्बिट मिशन सबसे सक्सेसफुल भारतीय अंतरिक्ष उद्यमों में से एक था। इस फिल्म में विद्या बालन एक साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, वह फिल्म में अक्षय के अपोजिट नहीं नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, आर बाल्की इस फिल्म के लिए अभी तीन और एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। जो इस फिल्म में विद्या के साथ साइंटिस्ट का किरदार निभाएंगी।

akshay kumar

जनवरी में शुरू होगी शूटिंग

अभी फिल्म का टाइटल फानइल नहीं किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता अगले साल जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि विद्या अपने किरदार की तैयारी दिसंबर में ही शुरू कर देंगी। फिलहाल विद्या एन टी रामा राव की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। बताया जा रहा है कि वह इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने से पहले ही बाल्की की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामराव की बायोपिक अगले साल जनवरी में रिलीज होने की उम्मीद है।

इन फिल्मों में बिजी हैं अक्षय
वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार और कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और कुछ लाइन में हैं। फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन हाल में फिल्म से जुड़े लोगो पर हैरेसमेंट के आरोप लगने पर उन्होंने फिलहाल शूटिंग से किनारा कर लिया है। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म ‘केसरी’ और वॉर बेस्ड फिल्म ‘बेटल ऑफ सारागढ़ी’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो