लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड सेलेब्स फिर शुरू की किया काम

By: Shaitan Prajapat
| Published: 19 Jun 2020, 02:36 PM IST
लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड सेलेब्स फिर शुरू की किया काम
Kirti Kulhari Urvashi Rautela

हाल ही सरकार ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी। इसके बाद से सेलेब्स काम पर लौटने के लिए बेकरार हैं। कुछ स्टार्स ने अपना काम शुरू कर दिया है। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ( Actress Kirti Kulhari) ने अपनी आने वाली फिल्म की डबिंग शुरू (started dubbing her upcoming film) कर दी है।

कोविड-19 (Kovid-19) के कारण पिछले तीन महीनों से सभी प्रकार की शूटिंग बंद पड़ी है। हाल ही सरकार ने कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी। इसके बाद से सेलेब्स काम पर लौटने के लिए बेकरार हैं। कुछ स्टार्स ने अपना काम शुरू कर दिया है। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ( Actress Kirti Kulhari) ने अपनी आने वाली फिल्म की डबिंग शुरू (started dubbing her upcoming film) कर दी है। वहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी काम करने को लेकर उत्साहित है। हालांकि उनका कहना है कि उनके लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता स्वास्थ्य और सुरक्षा है।


कीर्ति कुल्हारी ने शुरू की डबिंग

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अपनी आगामी फिल्म के लिए डबिंग शुरू कर दी है, जिसका टाइटल 'शादिस्तान' है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक तस्वीर में कीर्ति डबिंग स्टूडियो में नजर आईं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा,'जब मुझे डबिंग करने के लिए कहा जाता है तो मैं वास्तव में खुशी महसूस करती हूं। यह प्रोजेक्ट पूरा होने के करीब है। यह फिल्म बहुत जल्द आपके सामने आएगी।' हाल ही कीर्ति कुल्हारी वेब सीरीज 'फॉर मोर शॉट्स' सीजन 2 में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने खुले विचार वाली आजाद लड़की की भूमिका निभाई। इससे पहले वे अक्षय कुमार के साथ 'मिशन मंगल' में भी नजर आ चुकी हैं।

'नक्सल' के कास्ट और क्रू में बदलाव

अभिनेता राजीव खंडेलवाल लॉकडाउन खत्म होने के बाद आगामी वेब शो 'नक्सल' के बचे हुए हिस्सों की शूटिंग करने को लेकर आशांवित हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, 'कोविड 19 के कारण कास्ट और क्रू को प्रमुख बदलाव से गुजरना पड़ा। लेकिन आखिरकार हमारे पास सभी लोगबहुत सक्षम हैं। मैं आमिर अली, सत्यदीप मिश्रा, टीना दत्ता और अन्य लोगों के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं।' राजीव ने यह भी बताया कि किस तरह से वह लॉकडाउन समय का उपयोग अपने किरदार के रिहर्सल के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे इनमें से किसी सह-कलाकार के साथ काम करने का अवसर पहले कभी नहीं मिला, इसलिए यह और भी रोमांचक है। हमें शो के लिए टेबल रीडिंग मिला और मैंने इस समय का उपयोग सेट से दूर, अपने किरदार पर काम करने के लिए किया है। मुझे उम्मीद है कि यह मेरे प्रशंसकों को पसंद आएगा, क्योंकि उन्होंने मुझे इस तरह की भूमिका में पहले कभी नहीं देखा है। एसटीएफ एजेंट के रूप में मेरा किरदार दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगा, क्योंकि इसमें कई शेड्स हैं, हास्य है, एक्शन है और बहुत सारी भावनाएं।'

स्वास्थ्य और सुरक्षा बड़ी प्राथमिकता

अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला का कहना है कि कोविड-19 खत्म होने के बाद वे फिर से काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उर्वशी ने कहा कि जल्द ही वे अपनी टीम के साथ काम करने वाली हैं। उन्होंने कहा, हालांकि मेरे और टीम के लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता स्वास्थ्य और सुरक्षा है। इसलिए सब कुछ ठीक होने के बाद हम अपना बचा हुआ काम पूरा करेंगे।' एक्ट्रेस ने कहा,'मुझे ऐसी चीज की जरूरत है, जो मुझे एक कलाकार के रूप में विकसित करने में मदद करे। इसलिए मैं बाहर निकल कर अच्छा काम करना चाहती हूं।' उर्वशी साउथ की सुपरहिट फिल्म 'थिरुट्टू पायल 2' की हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। इसमें वेनान-ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी। उनके साथ अभिनेता विनीत कुमार सिंह लीड रोल में होंगे।

अनुराग कश्यप की 'सुस्ती से आजादी'

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने सुस्ती से किनारा कर लिया और फिर से काम करना शुरू कर दिया। कश्यप 'ब्लैक फ्राइडे', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'देव डी' और 'मुक्काबाज' जैसी कई फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते है। फिल्म निर्माता ने हाल ही इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की। इस वर्कआउट सेशन की फोटो में वे पसीने से भीगे हुए नजर आए। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा 'सुस्ती से मुक्ति।' अनुराग ने अभिनेत्री सैयामी खेर को उनकी फिल्म 'चोक्ड: पैसा बोलता है' का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद दिया, जिसे भारत में तीन साल पहले नोटबंदी के समय शूट किया गया था। उन्होंने लिखा, 'यह वह दिन था जब सैयामी का शरवरी ताई के साथ रसोई का सीन होना था। मानो या न मानो। वह पूरा सीन उसने एक ही बार में किया और वह बहुत अच्छा था।'

interview of urvashi rautela Urvashi Rautela Urvashi Rautela latest news