scriptBeyhadh शो की माया उर्फ जेनिफर को मिला ये नया HUMSAFAR ! | after Beyhadh jennifer winget new show is going to start soon | Patrika News

Beyhadh शो की माया उर्फ जेनिफर को मिला ये नया HUMSAFAR !

locationमुंबईPublished: Aug 16, 2017 03:47:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जैनिफर के फैन्स के लिए खुशखबरी! Beyhadh शो के बाद अब इस सीरियल में करेंगी काम…

harshad chopra and jennifer winget

harshad chopra and jennifer winget

सोनी टीवी के सीरियल बेहद की हॅाट एक्ट्रेस जैनिफर विंगेट अपनी एक्टिंग से हर घर की पसंद बन चुकी है। कहना गलत नहीं होगा की वे करियर के हर पढ़ाव में एक उम्दा एक्ट्रेस के रूप में उभरकर बाहर आई हैं। आज जहां उनके मासूम रूप को घर की महिलाएं पसंद करती हैं तो दूसरी तरफ बेहद सीरियल की हॅाट माया, आज सभी युवाओं की पहली पसंद है। चलिए उन सभी फैन्स को एक खुशखबरी और सुनाते हैं…

आपको जानकर खुशी होगी की इस अक्टूबर में सीरियल बेहद जरूर खत्म होरा है पर जैनिफर विंगेट कहीं नहीं जा रही। जी हां जैनिफर ने ऑलरेडी अपने आने वाले नए टीवी शो-अधूरा अलविदा की शूटिंग शुरु कर दी है।

कलर्स टीवी पर दिखेंगी जैनिफर
खबर है कि जैनिफर का ये शो अधूरा अलविदा कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो में जैनिफर विंगेट के अपोजिट तेरे लिए और हमसफर जैसे शानदार शो में काम कर चुके एक्टर हर्षद चोपड़ा है।

नए शो में कुछ इस तरह का गैटअप लेंगी जैनिफर
अधूरा अलविदा शो के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरों को देखकर लगता है कि इस शो में एक बार फिर जैनिफर अपने इंडियन अवतार में नजर आएंगी। कहानी का तो नहीं पता पर जो भी हो जैनिफर हमेशा की तरह अपने को एक्टर के साथ कैमिस्ट्री तो क्रिएट कर ही लेंगी।

उम्मीद करते हैं कि जैनिफर का शो अधूरा अलविदा भी उनके बाकी सीरियलों की तरह सफलता हासिल करेगा।

जैनिफर के करियर का सफर
बता दें जैनिफर ने अपने टीवी करियर की शुरुवात स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की से किया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। इसके बाद वे दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र, बेहद जैसे पॅापुलर सीरियलों में काम किया।

हर्षद चोपड़ा का टीवी सफर
वहीं अगर बात एक्टर हर्षद चोपड़ा कि की जाए तो उन्होंने 2006 में सीरियल ममता से अपने करियर की शुरुवात की थी। इसके बाद उन्होंने तेरे लिए, किस देश में है मेरा दिल, सोभाग्यवती जैसे शानदार सीरियलों में बतोर लीड एक्टर काम करके सफलता हासिल की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो