scriptधड़क के बाद जाह्नवी को ऑफर हुई रोहित शेट्टी की सबसे बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस… | after dhadak janhvi kapoor in rohit shetty movie with ranveer singh | Patrika News

धड़क के बाद जाह्नवी को ऑफर हुई रोहित शेट्टी की सबसे बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस…

Published: Nov 16, 2017 01:38:45 pm

Submitted by:

Riya Jain

धड़क के बाद जाह्नवी को ऑफर हुई रोहित शेट्टी की सबसे बड़ी फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगी रोमांस…

janhvi kapoor and ranveer singh

janhvi kapoor and ranveer singh

जैसा की हम सब जानते हैं कल ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी पहली फिल्म धड़क का पोस्टर जारी किया है। इस फिल्म को करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं। बॅालीवुड में हर नई एक्ट्रेस का सपना होता है की वे करण जौहर की फिल्म में काम करे और जाह्नवी यकीनन काफी लक्की हैं जो उन्हें भारत के सबसे जाने माने निर्माता निर्देशक करण जौहर की फिल्म से सिनेमा जगत में कदम रखने का मौका मिला। बता दें फिल्म धड़क में ना केवल जाह्नवी बल्कि बॅालीवुड स्टार शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी बॅालीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वैसे बता दें ईशान इससे पहले भी फिल्म में काम कर चुके हैं। लेकिन बतौर आर्टिस्ट ये फिल्म उनका पहला बड़ा प्रोजेक्ट होगा। धड़क के इस पोस्टर में यकीनन दोनों काफी जच रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरु होने वाली हैं। कहा जा रहा है की एक महीने के बाद फिल्म का मुहूर्त शुरू किया जाएगा। सब कुछ ठीक रहा तो ये फिल्म अगले साल जून-जुलाई में रिलीज़ हो जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, उत्तर भारत से फिल्म का पहला शेड्यूल शुरु किया जाएगा।

 

dhadak

वैसे जहां अभी जाह्नवी अपनी पहली फिल्म में लगी हुई है वहीं बता दें उन्हें अभी से दूसरी बड़ी फिल्म का ऑफर आ गया है। और बता दें ये फिल्म रोहित शेट्टी बना रहे हैं। खबरों की माने तो ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म टैंपर का हिन्दी रीमेक होगी। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ बॅालीवुड के बॅाजीराव रणवीर सिंह रोमांस करते नजर आएंगे।

ranveer singh

देखा जाए तो अगर जाह्नवी इस फिल्म के लिए हामी भर देती हैं तो ये फिल्म उनकी सबसे बड़ी फिल्म कहलाएगी। बता दें जहां जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों को लेकर तैयार हैं वहीं उनकी यंग कॅाम्पीटीटर सारा अली खान भी अपनी डेब्यू फिल्म कैदारनाथ से लोगों का दिल जीतने के लिए रैडी हैं। बता दें सारा अली खान को भी अनुष्का शर्मा की बड़ी फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने कुछ कारणों की वजह से ऑफर रिजेक्ट कर दिया।


अब दोनों में से कौनसी एक्ट्रेस बॅालीवुड में एन्ट्री कर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है ये देखना दिलचस्प होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो