scriptट्रंप की भारत को चेतावनी के बाद संजय खान की बेटी फराह खान का फूटा गुस्सा, पीएम से कहा- अपनी दोस्ती पर… | after donald trump warning to India farah khan ali react asked pm modi | Patrika News

ट्रंप की भारत को चेतावनी के बाद संजय खान की बेटी फराह खान का फूटा गुस्सा, पीएम से कहा- अपनी दोस्ती पर…

Published: Apr 08, 2020 12:12:27 pm

Submitted by:

Neha Gupta

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर साधा निशाना
ट्रंप की भारत को चेतावनी के बाद पीएम से पूछा सवाल
कहा- मोदी जी अपनी दोस्ती पर करें पुनर्विचार

photo_2020-04-08_12-08-03.jpg

नई दिल्ली | अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में भारत की तरफ से हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन (Hydroxychloroquine) के निर्यात पर रोक लगने के बाद चेतावनी दी थी कि अगर दवाइयां नहीं भेजी गई तो कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद कई भारतीयों का गुस्सा देखने को मिला है, जिसमें फराह खान अली ने ट्वीट करके पीएम मोदी से सवाल पूछा है। उन्होंने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती पर सवाल उठाते हुए कहा कि दोस्त कभी धमकी नहीं देते। फराह के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं उनके कथन का समर्थन कर रहे हैं।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1247618653983371265?ref_src=twsrc%5Etfw

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट करके डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बयान के बाद गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- एक तरफ ट्रंप भारत और पीएम मोदी को अपना दोस्त बताते हैं और दूसरी तरफ वो ये कहते हैं कि अगर मोदी जी ने उन्हें एचसीक्यू की दवाई नहीं दी तो वो जवाबी कार्रवाई करेगा। दोस्त ऐसे खिंचाई नहीं करते हैं। दोस्त नर्मी से पूछते हैं। दोस्त रिक्वेस्ट करते हैं धमकाते नहीं हैं। शायद मोदी जो को अपनी और ट्रंप की दोस्ती के बारे में फिर से विचार करने की आवश्यकता है।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1247625589172797440?ref_src=twsrc%5Etfw

फराह ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया है जिसमें वो कह रही हैं ट्रंप को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विनम्रता से बात करनी चाहिए थी। बता दें कि फराह खान अली पेशे से एक जूलरी डिजाइनर हैं और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी भी हैं। वो अक्सर राजनीतिक और सोशल मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रियाएं देती रहती हैं।

गौरतलब हो कि भारत ने हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वाइन के निर्यात पर रोक लगा दी है। इसकी मांग तेजी से बढ़ गई है क्योंकि कोरोना वायरस में IMRC के सुझाव के बाद इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। भारत में भी अब कोरोना के मरीजों की संख्या 4000 के पार पहुंची चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो