scriptJUDWAA 2 के बाद एक बार फिर जमेगी पापा डेविड और वरुण की जोड़ी, सलमान की इस फिल्म का बनेगा REMAKE!!! | after judwaa 2 david dhawan varun dhawan make remake of biwi no 1 | Patrika News

JUDWAA 2 के बाद एक बार फिर जमेगी पापा डेविड और वरुण की जोड़ी, सलमान की इस फिल्म का बनेगा REMAKE!!!

Published: Dec 24, 2017 10:54:12 am

Submitted by:

Riya Jain

वरुण और डेविड धवन सलमान खान और करिश्‍मा कपूर की ही एक और सुपरहिट फिल्‍म का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं…

biwi no. 1 remake

biwi no. 1 remake

इस साल डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म जुड़वा 2 ने सभी रिकॅार्ड तोड़ सारे सिनेमाघरों में झंडे गाड़ दिए। फिल्म लगभग 3 हफ्तों तक सिनेमाघरों के पर्दों पर हाउसफुल रही। यकीनन बाप बेटे की इस जोड़े ने सभी को अपने हुनर से हिला कर रख दिया। अभी तक वरुण धवन को इस फिल्म की तारीफ सुनने को मिल रही है। इतनी सक्सेस के बाद अब एर बार फिर डेविड धवन अपनी फिल्म का रीमेक बनाने के विचार में हैं।

खबरें आ रही हैं कि वरुण और डेविड धवन सलमान खान और करिश्‍मा कपूर की ही एक और सुपरहिट फिल्‍म का रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। जी हाँ, खबरों की मानें तो फिल्म बीवी नम्बर 1 का रीमेक बनाने की सोच रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान, करिश्‍मा कपूर और सुश्मिता सेन की तिगड़म ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्‍म में अनिल कपूर और तब्‍बू भी नजर आए थे जबकि सैफ अली खान ने इसमें कैमियो किया था।

अब खबरें हैं कि बीवी नंबर 1 की रीमेक बनाई जाएगी। फिल्म में सलमान खान की भूमिका में वरुण धवन दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2018 के मिड तक शुरू कर दी जाएगी। हालांकि अभी तक वरुण धवन की करिश्‍मा और सुष्मिता सेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेज के नाम सामने नहीं आए हैं।

अगर वरुण धवन के करियर की बात करें तो बता दें इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म अक्टूबर के शूट्स में व्यस्त थे। सुनने में आया था की उन्होंने मात्र 36 दिन में इस पूरी फिल्म की शूटिंग कर डाली। और अभी कुछ ही दिन तो हुए हैं और वे अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटते नजर आ रहे हैं। ता दें फिल्म सुई धागा में वरुण दर्जी के अवतार में नजर आने वाले हैं। इस पोस्टर पर गौर करें तो लग रहा है की वरुण धवन बड़े ही बुरी तरीके से इस कपड़े को सीने में व्यस्त हैं।

शरत कटारिया के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म सुई धागा की कहानी मजदूरी और नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया कैम्पेन पर आधारित है। फिल्म सुई धागा में वरुण एक मजदूर का किरदार निभाने वाले हैं जो की एक कॅाटन इंडस्ट्री में काम करता है।

एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने बताया की वे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अब तक ऐसा किरदार नहीं निभाया था। लेकिन उन्होंने फिल्म के बारे में फिलहाल अधिक जानकारी नहीं दी है। इस कहानी के शीर्षक से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म मजदूर वर्ग के संघर्ष और उनके सम्मान की कहानी को दर्शाएगी। फिलहाल अनुष्का के रोल का पता नहीं चला है।

वैसे एसा पहली बार होगा जब वरुण और अनुष्का एकसाथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। उम्मीद करते हैं इनकी ये जोड़ी बड़े पर्दे पर खूब कामयाबी हांसिल करे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो