scriptशादी के बाद अनुष्का को मिला PETA से ये खास तोहफा !!! | after marriage anushka sharma get petas person of the year 2017 | Patrika News

शादी के बाद अनुष्का को मिला PETA से ये खास तोहफा !!!

Published: Dec 28, 2017 09:33:40 am

Submitted by:

Riya Jain

पशुओं के लिए किए गए बड़े कामों के चलते कल अनुष्का को पेटा-2017 के पर्सन आफ दि ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

anushka sharma

anushka sharma

बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के बाद किस्मत चमकती दिखाई दे रही है। अनुष्का विराट की शादी अभी पूरी तरह खत्म भी नहीं हुई थी कि अनुष्का को बैठे बिठाए एक खास अवार्ड मिल गया। जी हां अनुष्का को हमेशा से ही पशु पक्षियों से खास लगाव रहा है। इसी कारण वे वैजिटेरियन भी हैं।

बता दें अनुष्का शर्मा को पशुओं के लिए किए गए बड़े कामों के चलते कल पेटा-2017 के ‘पर्सन आफ दि ईयर’ पुरस्कार के लिये नामित किया गया। इस बारे में जब पीपुल्स फार दि एथिकल ट्रीटमेंट आफ एनीमल (पेटा) के असिस्टेंट डायरेक्टर सचिन बंगेरा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि,- अनुष्का शर्मा पशु अधिकारों की समर्थक हैं, जिनकी दयालुता एवं कार्य प्रशंसनीय हैं। पेटा ने इसपर ये भी कहा कि अभिनेत्री ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है, जहां अक्सर लाचार घोड़ों को बगैर पर्याप्त आराम, भोजन या पानी दिये सभी मौसमों में यात्रियों को खींचने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

 

anushka sharma

अनुष्का शर्मा से पहले नेता डा. शशि थरूर , सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, साथ ही बॅालीवुड इंडस्ट्री में हेमा मालिनी , आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को पेटा के ‘पर्सन आफ दि ईयर’ पुरस्कार से पुरस्कृत किया जा चुका है।

इसके अलावा यकीनन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इस साल की सबसे सरप्राइजिंग और बड़ा इवेंट साबित हुआ। यूं अचानक शादी कर अनुष्का और विराट ने सभी को चौंका दिया था। लेकिन शादी के बाद इस जोड़े के खास रिसेप्शन का सब बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दिल्ली के आलीशान रिसेप्शन के बाद कल मुबंई में एक भव्य रिसेप्शन रख गया। रिसेप्शन पार्टी लोअर परेल के सेंट रेगिस के 5 स्टार होटल में रखी।

anushka sharma

इस पार्टी में मानों बॅालीवुड और क्रिकेट जगत का मेला सा लगा था। पार्टी में जहां विराट की ओर से अनिल कुंबले, सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, साइना नेहवाल, उमेश यादव, कुलदीप यादव, चेतेश्वर पुजारा , रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमरा, संदीप पाटिल, रविचंद्रन अश्विन जैसे कई खिलाड़ी शामिल थे। वहीं अनुष्का की तरफ से शाहरुख खान, एश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत , करन जौहर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, अभिजात जोशी, अनुपमा चोपड़ा, रमेश तौरानी, बमन ईरानी और कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो