scriptकरीना और रानी की गैंग में शामिल हुई अनुष्का शर्मा, अब करेंगी ऐसा काम | After Rani Mukerji and Kareena Kapoor, Anushka Sharma to play cop | Patrika News

करीना और रानी की गैंग में शामिल हुई अनुष्का शर्मा, अब करेंगी ऐसा काम

locationमुंबईPublished: Jun 17, 2019 06:39:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बॉलीवुड में ‘सिघम’, ‘दबंग’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों में एक्टर्स ने पुलिस ऑफिसर का ..

After Rani Mukerji and Kareena Kapoor, Anushka Sharma to play cop

After Rani Mukerji and Kareena Kapoor, Anushka Sharma to play cop

अनुष्का शर्मा ने हमेशा अपने बोल्ड अंदाज और अपनी लीड से हटकर चॉइस से दर्शकों को आश्चर्यचकित और उनका मनोरंजन किया है। पिछली बार अनुष्का, शाहरुख के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। काफी समय से उनकी अगली फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। खैर, अब इंतजार की घड़ियां खत्म होती दिख रही हैं। अनुष्का अपनी आगामी फिल्म में रानी मुखर्जी और करीना कपूर के नक्शेकदम पर चलती नजर आएंगी।
Anushka Sharma
करीना और रानी की गैंग हुई शामिल
बॉलीवुड में ‘सिघम’, ‘दबंग’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्मों में एक्टर्स ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी है। अब एक्ट्रेस भी इस किरदार में बढ़चढ़ कर दिलचस्पी ले रही हैं। बता दें कि रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ और करीना कपूर ‘अंग्रेजी मीडियम’ में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। तो अब अनुष्का भी इन दोनों एक्ट्रेसेस की राह पर चलते हुए अपनी आगामी फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार चुना है।
kareena kapoor
जल्द तैयारी शुरू करेंगी अनुष्का
रिपोट्र्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा को फिल्म स्क्रिप्ट पसंद आई है और फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। क्योंकि वह एक अलग तरह की भूमिका है जिसके लिए उन्हें तैयारी करनी है। फिलहाल अनुष्का अपने कैरेक्टर तैयारी के लिए योजना बना रही है। क्योंकि ये एक ऐसा किरदार है जिसके लिए खास तरह की बॉडी लैंग्वेज और बिहेवियर की जरूरत होगी।
View this post on Instagram

Spec-tacular 😎

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

मजबूत किरदार अनुष्का की पहली पसंद
अनुष्का शर्मा ने पर्दे पर हमेशा से मजबूत किरदारों का समर्थन किया है। उनका पुलिस ऑफिसर का किरदार भी मजबूत होगा जिसके लिए उन्हें गहन तैयारी से गुजरना पड़ेगा। उन्होंने अब तक जो भी किरदार निभाए हैं उनमें अपना 100 फीसदी दिया है।
Anushka Sharma
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो