scriptसैफ अली खान के बाद अब उनके परिवार का ये शख्स करने जा रहा है वेब सीरीज में एंट्री | after saif ali khan now karisma kapoor to make digital debut | Patrika News

सैफ अली खान के बाद अब उनके परिवार का ये शख्स करने जा रहा है वेब सीरीज में एंट्री

Published: Aug 12, 2018 12:55:24 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

फ अली खान की हालिया रिलीज फिल्म की बात करें तो उनकी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ रिलीज हुई है।

sara ali khan

sara ali khan

इन दिनों लगातार डिजिटल प्लेटफॉर्म का क्रज बढ़ता जा रहा है। इसी को देखते हुए अधिकतर फिल्में अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही हैं। वहीं स्टार्स और फिल्ममेकर डिजिटल की तरफ ज्यादा रुझान दिखा रहे हैं। हाल ही में सैफ अली खान की ‘सेक्रेड गेम्‍स’ वेब सीरीज रिलीज हुई है। इस सीरीज के साथ ही उन्होंने डिजिटल की दुनिया में एंट्री मारी है। वहीं अब उनके परिवार का एक और शख्स भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने को तैयार है। ये कोई और नहीं करीना कपूर की बहर करिश्मा कपूर हैं।

sara ali khan

डिजिटिल प्लेटफॉर्म पर करिश्मा करने जा रहे हैं एंट्री:
इन दिनों करिश्मा के पास किसी भी बड़ी फिल्म का आॅफर नहीं हैं। इसका ये मतलब नहीं कि उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो तब तक किसी फिल्म के लिए हां नहीं करेंगी जब तक उनके पास कोई बहुत मजेदार किरदार नहीं आएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्‍मा ने एकता कपूर के आॅल्‍ट बालाजी के साथ एक डील साइन की है। करिश्‍मा उनके लिए एक वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं। ये भी खबर है कि इस प्रोजेक्‍ट्स के लिए स्क्रिप्‍ट और करिश्‍मा की डेट्स फाइनल हो चुकी है लेकिन इस प्रोजेक्‍ट की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है। करिश्मा की लास्ट मूवी की बात की जाए तो वो 2012 में आई डेंजरस इश्‍क’ में नजर आई थीं। उनकी ये फिल्म पूरी तरह फ्लॉप रही थी।

sara ali khan

सैफ इस फिल्म में आएंगे नजर:
सैफ अली खान की हालिया रिलीज फिल्म की बात करें तो उनकी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ रिलीज हुई है। इसके जरिए उन्होंने एक बार फिर अपनी उम्दा एक्टिंग का परिचय दिया। वहीं करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। सैफ अपनी अगली फिल्म में ‘नागा साधु’ बनकर आएंगे।

#SaifAliKhan @ Vogue Beauty Awards 2018

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो