scriptसाजिद के बाद नाना पाटेकर भी हुए ‘हाउसफुल 4’ से आउट! | after sajid nana patekar leave film housefull 4 | Patrika News

साजिद के बाद नाना पाटेकर भी हुए ‘हाउसफुल 4’ से आउट!

locationमुंबईPublished: Oct 13, 2018 01:19:47 am

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म में लीड रोल निभा रहे अक्षय कुमार ने हाल ही में ट्विटर पर बयान जारी करते हुए कहा था कि जब तक फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से जुड़े उन लोगों का मामला सुलझ नहीं जाता जिन पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, वह तब तक शूटिंग नहीं करेंगे।

Nana Patekar reply of Tanushree Dutt

Nana Patekar reply of Tanushree Dutt

बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान ने हाल ही में खुद पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से किनारा कर लिया। अब सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों और इंडस्ट्री के लोगों के जरिए की जा रही आलोचना के बाद नाना पाटेकर भी इस फिल्म से अलग हो गए हैं।

 

 nana patekar

गौरतलब है कि, इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे अक्षय कुमार ने हाल ही में ट्विटर पर बयान जारी करते हुए कहा था कि जब तक फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से जुड़े उन लोगों का मामला सुलझ नहीं जाता जिन पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, वह तब तक शूटिंग नहीं करेंगे। उन्होंने ट्वीट के जरिए साफ किया था कि वह किसी भी यौन शोषण के आरोपी के साथ काम नहीं करेंगे।

 nana patekar

तनुश्री ने उठाए थे सवाल
तनुश्री दत्ता के आरोपों के सामने आने के बाद ट्विंकल खन्ना ने उनका सपॉर्ट किया था। हालांकि, इस पर तनुश्री ने उन पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि यह कैसा सपॉर्ट है जिसमें उनके पति अक्षय कुमार अभी भी नाना पाटेकर के साथ फिल्म कर रहे हैं।

 

 nana patekar

मामला
हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि साल 2008 में आई फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था। शूटिंग के दिन बिना किसी जरुरत के नाना पाटेकर भी सेट पर मौजूद थे। तनुश्री का आरोप है कि शूट के बीच में नाना डांस सिखाने की बजाए उनके नजदीक आए और उन्हें गलत तरीके से छूने लगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो