scriptसनी लियोन के बाद अब ये पोर्न स्टार बनेगी बॅालीवुड फिल्मों की अदाकारा… | after sunny leone porn star mia khalifa debut in chunkzz | Patrika News

सनी लियोन के बाद अब ये पोर्न स्टार बनेगी बॅालीवुड फिल्मों की अदाकारा…

Published: Nov 01, 2017 08:53:07 am

Submitted by:

Riya Jain

सनी लियोन के बाद अब ये पोर्न स्टार बनेगी बॅालीवुड फिल्मों की अदाकारा…

mia khalifa

mia khalifa

जैसा की हम सब जानते हैं भारत आने से पहले बॅालीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोन को लोग पोर्न स्टार के नाम से जानते थे। लेकिन साल 2012 में जब उन्होंने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा वे रातों रात सुपरस्टार बन गई। अब खबर है की सनी की तरह ही एक और अडल्ट स्टार जल्द ही इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। ये कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन पॉर्न स्टार मिया खलीफा हैं। बता दें, दो साल पहले खबरें थी कि सनी लियोन की तरह मिया भी बिग बॉस सीजन 9 में एंट्री लेंगी। इन खबरों पर मिया खलीफा ने ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया था की ना तो वे भारत आ रही हैं और न ही बिग बॉस में शामिल होने जा रही हैं।

DC3

A post shared by Mia Khalifa (@miakhalifa) on

24 वर्षीय मिया 2014-15 तक पोर्न इंडस्ट्री में सक्रीय रहीं। इसके बाद मिया ने अडल्ट इंडस्ट्री छोड़ जर्नालिस्ट के तौर पर काम किया। लेकिन अब खबर आ रहीं है की मिया खलीफा जल्द ही एक मलयालम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। उन्हें आगामी मलयाली फिल्म चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन में महत्वपूर्ण रोल ऑफर हुआ है।

Wall star came in hot #DPOY (link in my bio for ep 3 of @outofboundsshow) #ProtectTheVault #DCFamily

A post shared by Mia Khalifa (@miakhalifa) on

मनोरमा न्यूज के दिए इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक ओमर लूलू ने बताया की,- फिल्म में आइटम नंबर के अलावा मिया खलीफा अहम किरदार निभाएंगी। चंक्न्स 2: द कन्क्लूजन इसी साल अगस्त में रिलीज फिल्म चंक्न्स की सीक्वल फिल्म हैं। यह 2018 में रिलीज हो सकती है।

 

इसके अलावा अगर सनी लियोन की बात की जाए तो बता दें हाल में अरबाज खान और सनी लियोन की एक चर्चित फिल्म तेरा इंतज़ार का ट्रेलर लॅान्च हुआ है। पहली बार अरबाज और सनी के बीच एक हॅाट कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

राजीव वालिया निर्देशित फिल्म तेरा इंतज़ार एक रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। ट्रेलर की शुरूआत में अरबाज़ और सनी के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाई देता है। लेकिन फिर अचानक अरबाज गायब हो जाते हैं। इस बीच सनी अपने लवर अरबाज की तलाश में लग जाती हैं। इस पूरी तलाश में कई सनी को कई तरह की परेशानियां आती हैं। बता दें इस फिल्म में सनी और अरबाज के अलावा सुधा चंद्रन, सलिल अंकोला, गौहर खान और आर्य बब्बर भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज़ होगी।

 

इस फिल्म का निर्देशन राजीव वालिया ने किया है। वैसे कहना गलत नहीं होगा की ये फिल्म सनी और अरबाज दोनों के लिए ही काफी अहम है क्योंकि अरबाज काफी सालों बाद फिल्म में एक्टिंग करते दिखाई देने वाले हैं वहीं सनी फिल्मों में एक्टिंग के लिए कम और आइटम नंबर्स के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। ऐसे में ये फिल्म दोनों की एक्टर्स के एक्टिंग करियर के लिए अहम है।

फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी है जो कि सनी लियोनी पर ही फिल्माया गया है। इस आइटम सॉन्ग की झलक को ट्रेलर में देखा जा सकता है।

हाल में सनी ने फिल्म बादशाहो के एक गाने में इमरान हाशमी के साथ दिखाई दी थीं। इसके अलावा उन्होंने संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि में भी आइटम सॅान्ग से लोगों को एन्टर्टेंट किया। बता दें इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में की गई है। कहानी का पोस्टर देखकर तो लगता है फिल्म प्यार और रहस्य से भरपूर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो