script‘ठाकरे’ के बाद अब इस राजनेता पर फिल्म बनाएंगे संजय राउत, बालासाहेब से है खास कनेक्शन | after thackeray sanjay raut will make movie on george fernandes | Patrika News

‘ठाकरे’ के बाद अब इस राजनेता पर फिल्म बनाएंगे संजय राउत, बालासाहेब से है खास कनेक्शन

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2019 08:55:24 pm

Submitted by:

Amit Singh

राजनेता से फिल्म निर्माता बने संजय राउत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘ठाकरे’ की सक्सेस से काफी खुश हैं।

thackeray

thackeray

शिवसेना नेता संजय राउत(Sanjay Rauat) विख्यात समाजवादी नेता और पूर्व रक्षा मंत्री जार्ज फर्नांडिस(jorge farnandis) पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। संजय ने हाल ही में शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे के जीवन पर फिल्म ‘ठाकरे'(Thackeray) बनाई है।

 

after </figure> thackeray <a  href=Sanjay Raut will make movie on george fernandes” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/28/thack3_4068933-m.jpg”>

राजनेता से फिल्म निर्माता बने संजय राउत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘ठाकरे’ की सक्सेस से काफी खुश हैं। चर्चा है कि उनके प्रोडक्शन में एक और राजनीतिक बायोपिक का निर्माण किया जाएगा। शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट दिग्गज समाजवादी नेता जॉर्ज फर्नांडिस हैं। फिल्म के निर्माण की तैयारियां कर ली गई है। बताया जा रहा है कि मार्च तक जॉर्ज के जीवन पर बन रही फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। यह एक बायोपिक फिल्म होगी।

 

after thackeray sanjay raut will make movie on george fernandes


समाजवादी नेता फर्नांडिस, बाल ठाकरे के काफी करीब थे। फिल्म में दोनों की दोस्ती को दिखाने की तैयारी है। फिल्म के लिए संजय, मुख्य किरदार और दूसरे सपोर्टिंग किरदारों के लिए बातचीत भी कर रहे हैं। ‘ठाकरे’ की तरह यह फिल्म भी दो भाषाओं यानी ङ्क्षहदी और मराठी में बनाई जा सकती है। अभी किसी का नाम तय नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी 1950 के मध्य से लेकर 1975 तक मुंबई में श्री फर्नांडिस के जीवन पर आधारित होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो