scriptलव जिहाद पर बुरी फंसी ‘केदारनाथ’, उत्तराखंड के बाद इस बड़े राज्य में BAN का खतरा | after uttrakhand kedarnath can be ban in uttar pradesh | Patrika News
बॉलीवुड

लव जिहाद पर बुरी फंसी ‘केदारनाथ’, उत्तराखंड के बाद इस बड़े राज्य में BAN का खतरा

याचिकाकर्ता ने फिल्म पर 2013 की आपदा के बैकड्रॉप में इंटेंस लव सीन्स दिखाए जाने और लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

Dec 11, 2018 / 03:26 pm

Amit Singh

kedarnath

kedarnath

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। लव जेहाद को प्रमोट करने के आरोपों के बीच यह फिल्म उत्तराखंड के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी बैन हो सकती है। हाल ही में यूपी में अभिषेक कपूर निर्देशित इस मूवी के खिलाफ याचिका दायर की गई।

 

Kedarnath

जौनपुर में दायर हुई याचिका
सुशांत सिंह राजपूत औऱ सारा अली खान स्टारर इस फिल्म के खिलाफ जौनपुर के रहने वाले एक वकील ने याचिका दायर की है। याचिका में सुशांत, सारा औऱ निर्देशक अभिषेक कपूर को आऱोपी बनाया गया है। याचिकाकर्ता ने फिल्म पर 2013 की आपदा के बैकड्रॉप में इंटेंस लव सीन्स दिखाए जाने और लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

 

इस वजह से विवाद
दरअसल इस फिल्म में एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की के बीच रोमांस को फिल्माया गया। ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही इसे लेकर काफी विवाद चल रहा था। उत्तराखंड में केदारनाथ तीर्थ के पुरोहितों और बीजेपी के कुछ स्थानीय नेताओं ने लव जिहाद को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था।

Kedarnath

Home / Entertainment / Bollywood / लव जिहाद पर बुरी फंसी ‘केदारनाथ’, उत्तराखंड के बाद इस बड़े राज्य में BAN का खतरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो