‘AIB ROAST’ केस में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को राहत नहीं
Riya Jain
Publish: Mar, 14 2018 10:50:13 (IST) | Updated: Mar, 14 2018 11:20:36 (IST)
‘AIB ROAST’ केस में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को राहत नहीं

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को मुंबई हाई कोर्ट ने ‘AIB रोस्ट’ केस में अंतिम राहत देने से साफ इनकार कर दिया है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को मुंबई हाई कोर्ट ने ‘AIB रोस्ट’ केस में अंतिम राहत देने से साफ इनकार कर दिया है। खबरों के अनुसार रणवीर और अर्जुन ने मुंबई के हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। याचिका में उन्होंने कोर्ट से पुलिस की ओर से दायर की गई एफआईआर को रद्द करने की अपील की थी। लेकिन हाई कोर्ट ने दायर की गई एफआईआर को रद्द कर दिया है। मामले की अगली सुनवाई 3 अप्रैल को रखी गई है।

जानें पूरा मामला
साल 2014 में इंटरनेट पर कॉमेडी वीडियोज के लिए चर्चित चैनल ‘AIB’ के ग्रुप ने मुंबई के वर्ली स्थित नैशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया था। शो के पैनल में करण जौहर , रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर जैसे फेमस बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को बुलाया गया था। उस दौरान शो को देखने के लिए मुंबई में करीब 4000 लोगों की भीड़ उमड़ी थी। शो की रिकॉर्डिंग यूट्यूब चैनल पर डाली गई थी जो कि इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। लेकिन शो में की गई कॉमेडी में गालियों और अश्लील शब्दों का प्रयोग किया गया था जिस वजह से मशहूर सामाजिक संगठनों ने इन बॉलीवुड अभिनेताओं का जमकर विरोध किया। साथ ही शो और बॅालीवुड स्टार्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। यह एफआईआर पुलिस ने आलिया भट्ट , रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, करण जौहर, दीपिका पादुकोण समेत 10 लोगों के खिलाफ दर्ज की थी। इतने विरोध के चलते उस प्रोग्राम को भी इंटरनेट पर ब्लॅाक कर दिया गया था।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में

रणवीर सिंह और बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॅाय' में साथ दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर एक रैपर का किरदार निभाते दिखाई देंगे। पहली बार होगा जब आलिया और रणवीर सिंह साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म'सिम्बा' में भी काम करने वाले हैं। निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन भी काम करते नजर आ सकते हैं। रोहित शेट्टी ने इससे पूर्व अजय देवगन के साथ कई हिट फिल्में बनाई हैं। इस फिल्म में भी रोहित के 'लक्की चार्म' अजय देवगन नजर आने वाले हैं।