scriptअभिषेक के कॅरियर को बूस्ट करने के लिए ऐश्वर्या ने ex-boyfriend सलमान की PR से मिलाया हाथ | Aishwarya hires Salmans ex manager to revive Abhisheks career | Patrika News
बॉलीवुड

अभिषेक के कॅरियर को बूस्ट करने के लिए ऐश्वर्या ने ex-boyfriend सलमान की PR से मिलाया हाथ

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन के कॅरियर को संवारने की ठान ली है…

Dec 21, 2017 / 06:39 pm

भूप सिंह

Salman_Khan

Salman_Khan

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन के कॅरियर को संवारने की ठान ली है। खबर है कि ऐश ने अभिषेक के ठंडे पड़े कॅरियर को स्पीड देने के लिए एक्स बॉयफ्रेंड की पीआर से संपर्क किया है। दरअसल, कुछ समय पहले किसी बात को लेकर अनबन होने के चलते सलमान ने अपनी पीआर रेश्मा शेट्टी से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। खबर के मुताबिक, ऐश ने पति अभिषेक को रेश्मा को हायर का करना सुझाव दिया है, ताकि उनका कॅरियर रन कर सके। बेहतरीन अभिनेता होने के बावजूद अभिषेक बच्‍चन के कॅरियर को वो स्‍टारडम अब तक नहीं मिल सका जो अमिताभ बच्‍चन के पास आज इस उम्र में भी कायम है।

Aishwarya_Rai

माना जाता है कि रेश्मा ने ही सलमान के कॅरियर को संवारने में अहम भूमिका निभाई है। उन्‍होंने सलमान के साथ तकरीबन 9 साल काम किया है। अब सलमान के कॅरियर की हाईट देखते हुए जूनियर बच्‍चन के बेहतरीन भविष्‍य की उम्‍मीद की जा सकती है। इन दिनों अभिषेक किसी प्रोजेक्‍ट को साइन करने की जल्‍दी में नहीं हैं। वो वक्‍त लेकर अच्‍छा काम करना चाहते हैं। उनका अगला प्रोजेक्‍ट संजय लीला भंसाली की फिल्‍म है। बता दें कि अभिषेक बच्‍चन आखिरी बार फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे।

लंबे समय बाद अभिषेक हाथ लगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक बच्चन ने हाल ही में RAW फिल्म साइन की है। RAW-रोमियो अकबर वाल्टर एक स्पाइ-थ्रिलर फिल्म है। इसमें अभिषेक रॉ एजेंट का रोल निभाएंगे। इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं बंटी वालिया की पत्नी वानेसा वालिया। बंटी वालिया और अभिषेक लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने ही अभिषेक को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई, जिसके बाद अभिषेक ने तुरंत इसके लिए हां कर दी। जहां तक बात RAW की है, इसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है।

Home / Entertainment / Bollywood / अभिषेक के कॅरियर को बूस्ट करने के लिए ऐश्वर्या ने ex-boyfriend सलमान की PR से मिलाया हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो