scriptऐश्वर्या भी करने जा रही थी वो गलती, जिसकी वजह से टूटा था करिश्मा का अभिषेक से रिश्ता ? | aishwarya rai abhishek bachchan and karima kapoor controversial story | Patrika News

ऐश्वर्या भी करने जा रही थी वो गलती, जिसकी वजह से टूटा था करिश्मा का अभिषेक से रिश्ता ?

locationमुंबईPublished: Nov 01, 2018 08:45:47 am

Submitted by:

Riya Jain

एक दौर ऐसा भी आया था जब ऐश्वर्या के कारण अभिषेक अपना घर छोड़ने वाले थे।

aishwarya rai abhishek bachchan and karima kapoor controversial story

aishwarya rai abhishek bachchan and karima kapoor controversial story

आज बॅालीवुड के खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपना 45वां बर्थडे मना रही हैं। अपनी एक्टिंग और सुंदरता के जरिए उन्हें आज देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपनी एक खास पहचान बना रखी है। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या ने इस इंडस्ट्री को कई फिल्में दी हैं। एक दौर तो ऐसा था जब उनके नाम से ही फिल्में चल जाती थीं। ऐश जहां अपनी प्रोफेश्नल लाइफ को लेकर खबरों में रही हैं वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है।

karisma
बता दें ऐश ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी। अभिषेक बच्चन का अपने माता पिता संग गहरा लगाव रहा है। बच्चन परिवार हमेशा से नियमों और रिश्तों को लेकर काफी कट्टर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का एक दूसरे के प्रति पिता बेटे का रिश्ता कम है और दोस्तों का रिश्ता ज्यादा है। लेकिन एक दौर ऐसा भी आया था जब ऐश्वर्या के कारण अभिषेक अपना घर छोड़ने वाले थे।
Aishwarya-Rai

पिछले साल ऐसी खबरें थी कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपने माता-पिता का घर छोड़ नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। पर आपको बता दें ये खबर बिलकुल गलत हैं।

 

बच्चन परिवार के एक नजदीकी सूत्र ने बताया था कि, ‘अभिषेक अपनी फैमिली के इतने करीब हैं कि उनसे अलग होने के बारे में तो सोच भी नहीं सकते। जब साल 2002 में उन्होंने करिश्मा कपूर से सगाई की थी तब उनका सगाई को तोड़ने का सबसे बड़ा कारण यही था कि करिश्मा चाहती थी कि वे लोग अलग घर में शिफ्ट हो जाए। लेकिन ऐश्वर्या राय उनकी इन फीलिंग्स को समझती थी और सभी वजहों में से एक वजह ये भी थी जिस वजह से अभिषेक ने ऐश को पसंद किया। इसी के चलते ऐश्वर्या ने जलसा छोड़ने की कभी बात नहीं कि।’

Aishwarya-Rai
दरअसल, शादी के बाद ऐश और अभिषेक के लिए जलसे में रेनोवेशन कराया गया था। अब ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी बेटी के साथ, घर में एक तरफ रहते हैं वही अमिताभ और जया घर के दूसरी तरफ रहते हैं। इसी के साथ अभिषेक को लेकर ये भी बताया गया कि भले ही अभिषेक कितनी भी प्रॅापर्टीज खरीद लें लेकिन वे कभी भी अपने परिवार से अलग नहीं होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो