अभिषेक ऐश्वर्या के रिश्ते में अनबन!! ऐश ने किया पति संग फिल्म करने से साफ इनकार!!

By: Riya Jain
| Published: 03 Feb 2018, 02:08 PM IST
अभिषेक ऐश्वर्या के रिश्ते में अनबन!! ऐश ने किया पति संग फिल्म करने से साफ इनकार!!
aishwarya rai and abhishek bachchan

शादी के बाद ये कपल ऑफस्क्रीन तो बहुत साथ दिखा लेकिन ऑनस्क्रीन इन दोनों का चार्म मानों खत्म सा हो गया। लेकिन हाल में मिली खबर के अनुसार...

बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॅाय और पति अभिषेक बच्चन हमेशा एक दूसरे को उनके काम के लिए एप्रिशिएट करते आए हैं। एक वक्त था जब दोनों को एक दूसरे का साथ काफी अच्छा लगता था।कहा जाता है कि फिल्म गुरु की शूटिंग के वक्त ही दोनों के बीच प्यार हुआ था।

 

aishwarya rai and abhishek bachchan

उसी के बाद दोनों ने एक दूसरे संग शादी करने का फैसला किया था। शादी के बाद ये कपल ऑफस्क्रीन तो बहुत साथ दिखा लेकिन ऑनस्क्रीन इन दोनों का चार्म मानों खत्म सा हो गया। लेकिन हाल में मिली खबर के अनुसार पता चला था कि इन दिनों शैलेश आर सिंह एक फिल्म पर काम कर रहे थे और इसके लीड एक्टर्स ऐश्वर्या और अभिषेक को बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए अभिषेक ने तो बेझिझक हां भी कर दी थी, लेकिन सुनने में आया है कि फिल्म को लेकर ऐश्वर्या काफी कन्फ्यूज थी और उनकी टीम ने इस प्रोजेक्ट के लिए उनसे साफ इनकार कर दिया था।


बाद में पता चला की इस फिल्म को टालने की बाते हो रही है। बता दें शैलेश ये पूरी फिल्म सिर्फ अभिषेक और ऐश्वर्या को दिमाग में रखकर बनाने वाले थे। अब ऐश्वर्या ने फिल्म के लिए हाथ पीछे कर लिए हैं। अब इसकी असल वजह क्या है ये तो कोई नहीं जानता लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि परिवार के बीच चल रही अनबन के कारण इन दिनों घर का माहौल कुछ ठीक नही है और इसी वजह से अभिषेक के साथ ऐश्वर्या काम नहीं करना चाहती।


बता दें ऐश्वर्या इन दिनों अपनी फिल्म फन्ने खां खत्म करने में जुटी हुई थी और ये फिल्म खत्म नहीं हुई कि उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है। खबर है कि जल्द ही टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह एक नई कहानी के साथ बॅालीवुड में एन्ट्री मारने वाले हैं। जी हां इस बार नारायण सिंह एक नए और अनोखे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। खबरों की माने तो इस बार नारायण जी सरोगेट मां की कहानी लेकर आ रहे हैं। और इस फिल्म का नाम है जैस्मीन।

पहले खबरे आ रही थी कि इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लीड किरदार निभाने वाली है। लेकिन लगता है अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनसे बाजी मार ली है और ये फिल्म ऐश्वर्या की झोली में आ गिरी है।

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान श्री नारायण ने इस फिल्म को लेकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि "ये फिल्म एक मां कि कहानी है जो शादी के बाद अपने बच्चे ना पैदा कर सेरोगेट मदर बनने का फैसला करती है। वो एक जरुरतमंद घर के लिए सेरोगेसी से बच्चा पैदा करती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मां को उस बच्चे से लगाव हो जाता है और वो उसे पाने की जिद कर बैठती है।”

 

aishwarya rai and abhishek bachchan

बता दें हाल में इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में प्रेगनेंट लेडी के हाथ से हार्ट बना हुआ दिखाई दे रहा है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। ये देखें पोस्टर...

 

aishwarya rai and abhishek bachchan

इसके अलावा हाल में ऐश्वर्या राय ने फिल्म रात और दिन के रिमेक के लिए 10 करोड़ की मांग की है। और निर्माता निर्देशक ने उनकी इस मांग को स्वीकार भी कर लिया है। अब इतनी बड़ी रकम की मांग की है तो ऐश को अब अपना पूरा वक्त उस फिल्म को देना होगा। ऐसे में वे जैस्मीन फिल्म के लिए हां करती हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएंगा।

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Jaya Bachchan