script

ऐश्वर्या रॉय ने पहले ही दिन कैं​सिल की फन्ने खां की शूटिंग, जानिए क्यों?

Published: Oct 07, 2017 03:44:48 pm

ऐश्वर्या रॉय ने पहले ही दिन कैंसिल की ‘फन्ने खां’ की शूटिंग, वजह आपको हैरान कर देगी…

Aishwarya_Rai

Aishwarya_Rai

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या रॉय के साथ फिल्म बनाना हर बॉलीवुड डायेक्टर के बस की बात नहीं है। क्योंकि ऐश्वर्या फिलहाल जिस उंचाई पर हैं उसके मद्देनजर ही उनके कॉस्ट्यूम्स की डिजाइन और फिटिंग का ध्यान रखा जाता है। वह कभी नहीं चाहेंगे कि कॉस्ट्यूम्स की वजह से उनका लुक बिगड़ें। तभी तो ऐश्वर्या अपने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग को पहले ही दिन कैंसिल कर दिया। बता दें कि ऐश्वर्या को फिल्म ‘फन्ने खां’ के दो दिन का शूटिंग शेड्यूल 6 अक्टूबर को शुरू करना था। जिसके बाद वह अपने ससुर अमिताभ बच्चन के 75वें बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव जाने वाली हैं। लेकिन शूटिंग से पहले रात ही ऐश्वर्या ने अपने कॉस्ट्यूमस की फिटिंग सही नहीं होने के कारण और उसके कुछ बदलाव करने के लिए पहले दिन की शूटिंग को कैंसिल कर दिया।

बता दें कि ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या रॉय के कॉस्ट्यूम्स को डिजाइन मनीष मल्होत्रा डिजाइन कर रहे हैं। उनके किरदार की बात करें तो यह एक पॉप स्टार का है। वहीं उनके कॉस्ट्यूम में इंडियन टच था। किरदार के हिसाब से ये कपड़े सूट नहीं कर रहे थे। इसलिए ऐश्वर्या ने इस पर नाराजगी जाहिर की और पहले ही दिन शूटिंग करने से मना कर दिया। जबकि ऐश्वर्या ‘फन्ने खां’ की शूटिंग राजकुमार राव के साथ शुरू करने के लिए एक्साइटेड थीं। इससे पहले वह राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर के लिए अपनी भावना वक्त कर चुकी हैं। खैर, हमें इसके लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

बता दें कि इससे पहले ये फिल्म अपनी स्टार कास्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी। पहले खबर थी कि ऐश्वर्या अनिल कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इसके बाद आर.माधवन का नाम सामने आया। लेकिन फीस को लेकर बात ना बनी और वह इस प्रोजेक्ट से अलग हो गए।

अब इस फिल्म के लिए राजकुमार राव का नाम फाइनल हुआ है। इस फिल्म में अब वह ऐश्वर्या के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में अनिल कपूर भी एक अहम रोल कर रहे हैं। फिल्म में वह एक लड़की के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके लिए इन दिनों वह सफेद बालों में भी नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो