script

7 साल की उम्र में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ये कारनामा देख ​बच्चन परिवार हुआ शॉक्ड, वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल

locationमुंबईPublished: May 19, 2019 04:43:05 pm

7 साल की उम्र में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हुआ वीडियो…
 

aaradhya bachchan

aaradhya bachchan

कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर शिरकत करने के लिए बेटी अराध्या के साथ कान के लिए रवाना हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ अराध्या का डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या, रणवीर सिंह के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि कान पहुंचने पहले ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को मशहूर डांसर श्यामक डावर के स्टूडियो लेकर पहुंची थीं। उनके साथ अभिषेक बच्चन, मां वृदा राय, जया बच्चन और श्वेता भी नजर आई थीं।

aaradhya bachchan

आराध्या के टैलेंट से आश्चर्यचकित हुए दर्शक
धीरूभाई अंबानी स्कूल में आयोजित हुए इस इवेंट में अगर किसी ने लोगों का सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया तो वो थी आराध्या बच्चन। 7 साल की नन्हीं आराध्या बच्चन अभी से अपने मॉम ऐश्वर्या के नक्शेकदम पर चल पड़ी हैं। उनके अंदर एक्टिंग का जुनून कूट-कूट कर भरा पड़ा है।

aaradhya bachchan

परिवार ने आराध्या को किया खूब चीयर
मौका था श्यामक डावर के 25वें समर फंक शो का जो मुंबई में उनके स्टूडियों में आयोजित हुआ। इस इवेंट में आराध्या ने अपनी डांस परफॉर्मेंस दी। आराध्या के परिवार ने उन्हें खूब चीयर किया और उनका उत्साह बढ़ाया। उनके लुक की बात करेें तो आराध्या ने पिंक कलर की फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहनी थी। साथ ही मैचिंग कलर बो लगाई थी।

बेटी को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं ऐश
ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर अपनी बेटी के साथ घूमते-फिरते देखा जाता है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर ऐश्वर्या को ट्रोल भी करते हैं। ऐश्वर्या अक्सर सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो