scriptऐश-अराध्या की प्रिंसेस सेल्फी, शाहरुख बने बेटे संग बच्चे और किया ये कारनामा..कुछ ऐसा मना बच्चन परिवार की पोती का बर्थडे | aishwarya rai bachchan daughter aradhya birthday party photos viral | Patrika News

ऐश-अराध्या की प्रिंसेस सेल्फी, शाहरुख बने बेटे संग बच्चे और किया ये कारनामा..कुछ ऐसा मना बच्चन परिवार की पोती का बर्थडे

Published: Nov 20, 2017 09:24:05 am

Submitted by:

Riya Jain

ऐश-अराध्या की प्रिंसेस सेल्फी, शाहरुख बने बेटे संग बच्चे और किया ये कारनामा..कुछ ऐसा मना बच्चन परिवार की पोती का बर्थडे

aradhya bachchan birthday

aradhya bachchan birthday

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में बॅालीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॅापुलर स्टार किड ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन ने अपना 6ठां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। कहना गलत नहीं होगा की इस बार का बर्थडे सेलिब्रेशन उनके सभी पिछले सेलिब्रेश्नस से बेहतर रहा।

 

aradhya bachchan birthday

अपने जन्मदिन पर अराध्या किसी परी से कम नहीं लग रही थी। उनका ये पिंक कलर का गाउन उनपर काफी खूबसूरत लग रहा था। वैसे बेटी जहां राजकुमारी लग रही थी वहीं मॅाम ऐश्वर्या भी किसी रानी से कम नहीं दिख रही थी। लेकिन इन सब के बीच पापा अभिषेक बच्चन काफी कूल अंदाज में शर्ट पहले दिखाई दे रहे थे।

 

aradhya bachchan birthday

बता दें अराध्या के जन्मदिन पर बॅालीवुड के सभी स्टार किड्स मौजूद हुए। जहां एक ओर शाहरुख खान के बेटे अबराम मस्ती करते दिखाई दे रहे थे वहीं दूसरी ओर शिल्पा शैट्टी के बेटे वियान भी फोटोज में क्यूट पोज देते दिखाई दे रहे थे।

शाहरुख खान इस पार्टी में बच्चे बनते दिखाई दिए। वे अपने बेटे अबराम के साथ जाइंट वील पर राइड के लिए बैठे। साथ ही अभिषेक ने भी शाहरुख को इस फन में ज्वाइन किया।

 

aradhya bachchan birthday

पार्टी में इनके अलावा सोनाली बिंद्रे अपने बेटे के साथ, फराह खान अपने तीनों बच्चों के साथ भी दिखाई दी।

इसके अलावा आमिर खान के बेटे आजाद के साथ और संजय दत्त के दोनों बच्चे भी पार्टी में आइस्क्रीम खाते कैप्चर हुए।

 

aradhya bachchan birthday
aradhya bachchan birthday
aradhya bachchan birthday
aradhya bachchan birthday

बता दें इस पार्टी के अलावा अराध्या की एक और बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की गई। ये पार्टी मुंबई के मेरियट होटल में रखी गई जहां बॅालीवुड के कई जाने माने सितारे अपने स्टार किड्स के साथ शरीक हुए।

पार्टी में बर्थडे गर्ल की एन्ट्री ने सभी को चौंका दिया। अपनी पिंक फ्रॅाक और बालों में पिंक हेयरबैंड लगाए अराध्या किसी परी से कम नहीं लग रही थी। पार्टी में जहां अराध्या प्रिंसेस लग रही थी वहीं उनकी मॅाम ऐश्वर्या राय बच्चन काफी हॅाट लग रही थी। उनका ये शॅार्ट ड्रेस सारी जनता को उनकी ओर आकर्षित कर रहा था।

aradhya bachchan birthday

अब जब बच्चन परिवार की लेडीज इतनी सुंदर लग रही थी तो जैंन्ट्स कहा पीछे रहने वाले थे। पार्टी में सारी लाइमलाइट तो दादाजी अमिताभ बच्चन और पापा अभिषेक बच्चन ही ले गए। उनका ये कूल अवतार देखने लायक था। पार्टी में रौनक डालने के लिए अराध्या ने अपने कई क्लौज स्कूल फ्रैंड्स को बुलाया जिनके साथ वे बाते करती और मस्ती करती दिखाई दीं। अराध्या जिस तरह पार्टी में खुश दिखाई दे रही थी ऐसा लग रहा था मानों कितने दिनों से वे अपने बर्थडे का इंतजार कर रही हों।

बता दें कल अमिताभ बच्चन ने अपने सभी फैन्स को पोती के जन्मदिन की बधाई पर शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा की,-उसकी मौजूदगी घर में खुशियां लाती है और वातावरण में वह खुद को उज्ज्वल और मनोहर रूप से पेश करती है। अमिताभ (75) ने बुधवार को ट्विटर पर आराध्या के साथ दो तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह पोस्टर पकड़े और कैमरे के सामने काफी खुश दिख रही है।

aradhya bachchan birthday

अगर करियर की बात की जाए तो बता दें इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आने वाली फिल्म फन्ने खां की शूटिंग में व्यस्त हैं वही अमिताभ बच्चन जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ढ़ग्स ऑफ हिन्दोस्तान में नजर आने वाले हैं।फिल्म में उनका लुक तो काफी पहले रिलीज किया जा चुका हैं। बता दें फिल्म ठग ऑफ हिंदोस्तान को हॉलीवुड फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन का इंडियन वर्जन है। काफी दिनों से इस फिल्म की शूटिंग मालटा में चल रही थी। अब इस फिल्म का अगला भाग मुबंई में ही शूट किया जा रहा है। निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो