scriptऐश्वर्या राय बनने जा रही है SURROGATE MOTHER, ये है पूरी खबर… | aishwarya rai bachchan going to be a surrogate mother in her next film | Patrika News

ऐश्वर्या राय बनने जा रही है SURROGATE MOTHER, ये है पूरी खबर…

Published: Jan 09, 2018 02:36:04 pm

Submitted by:

Riya Jain

बता दें ऐश्वर्या इन दिनों अपनी फिल्म फन्ने खां खत्म करने में जुटी हुई थी और ये फिल्म खत्म नहीं हुई कि उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है।

aishwarya rai

aishwarya rai

बॅालीवुड की हसीन अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अब एक बार फिर बॅालीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला वाला मुकाम हांसिल करती दिखाई दे रही है। मानना पड़ेगा की उनका फिल्में चुनने का अंदाज काबीले तारीफ है। सरबजीत, जज्बा, ए दिल है मुश्किल और अब फन्ने खां जैसी बेहतरीन फिल्मों ने एक बार फिर ऐश्वर्या राय का वो पुराना चार्म लौटा दिया है।


बता दें ऐश्वर्या इन दिनों अपनी फिल्म फन्ने खां खत्म करने में जुटी हुई थी और ये फिल्म खत्म नहीं हुई कि उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है। खबर है कि जल्द ही टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह एक नई कहानी के साथ बॅालीवुड में एन्ट्री मारने वाले हैं। जी हां इस बार नारायण सिंह एक नए और अनोखे प्रोजेक्ट पर काम ? करने वाले हैं। खबरों की माने तो इस बार नारायण जी सरोगेट मां की कहानी लेकर आ रहे हैं। और इस फिल्म का नाम है जैसमीन।


पहले खबरे आ रही थी कि इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लीड किरदार निभाने वाली है। लेकिन लगता है अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनसे बाजी मार ली है और ये फिल्म ऐश्वर्या की झोली में आ गिरी है।


हाल में एक इंटरव्यू के दौरान श्री नारायण ने इस फिल्म को लेकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि ” ये फिल्म एक मां कि कहानी है जो शादी के बाद अपने बच्चे ना पैदा कर सेरोगेट मदर बनने का फैसला करती है। वो एक जरुरतमंद घर के लिए सेरोगेसी से बच्चा पैदा करती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मां को उस बच्चे से लगाव हो जाता है और वो उसे पाने की जिद कर बैठती है।”


अभी तक फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने हां नहीं की है। निर्माता प्रेरण अरोड़ा ने ऐश्वर्या को लेकर कहा कि, “हमें दिल से खुशी होगी अगर ऐश्वर्या हमारे साथ इस फिल्म में काम करती हैं तो लेकिन ये सब उनकी डेट्स पर निर्भर करता है।”

प्रेरणा ने ये भी बताया की वे उनकी बहुत बड़ी फैन हैं।


इसके अलावा हाल में ऐश्वर्या राय ने फिल्म रात और दिन के रिमेक के लिए 10 करोड़ की मांग की है। और निर्माता निर्देशक ने उनकी इस मांग को स्वीकार भी कर लिया है। अब इतनी बड़ी रकम की मांग की है तो ऐश को अब अपना पूरा वक्त उस फिल्म को देना होगा। ऐसे में वे जैसमीन फिल्म के लिए हां करती हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो