scriptaishwarya rai bachchan got parcel from netherland 16 kg makes trouble | ऐश्वर्या राय के लिए विदेश से आए 16 किलो के पार्सल में निकली थीं ऐसी चीजें कि सब रह गए थे दंग | Patrika News

ऐश्वर्या राय के लिए विदेश से आए 16 किलो के पार्सल में निकली थीं ऐसी चीजें कि सब रह गए थे दंग

ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। भले ही ये भले ही 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने जिस तरह से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से यंग एक्ट्रेसेस के छक्के छुड़ाए वो देखने लायक था।

नई दिल्ली

Published: May 26, 2022 03:20:12 pm

अभिनेत्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग आज भी कमाल की है। अक्सर फैंस इनसे जुड़ी बातों और किस्सों को सुनना चाहते हैं तो आज हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ा एक दिलचस्प किसेसा बताने जा रहे हैं।

बात है 2006 की जब नीदरलैंड से आया 16 किलो का पार्सल एक्ट्रेस के लिए मुसीबत बन गया था। दरअसल में मुंबई के एक पोस्ट ऑफिस में ऐश के लिए नीदरलैंड से 16 किलो का एक पार्सल आया था। इस बात की पुष्टी पार्सल पर लिखे ऐश घर के एड्रेस होने से हुई। इतना भारी पार्सल देख कस्टम वालों को शक हुआ जिस आधार पर वो इसे खोलना चाहते थे, लेकिन इसके लिए वहां ऐश की मौजूदगी जरूरी थी।
aishwarya rai bachchan got parcel from netherland 16 kg makes trouble
aishwarya rai bachchan got parcel from netherland 16 kg makes trouble
इसके लिए कस्टम वालों ने ऐश्वर्या को लेटर लिखकर बुलावा भेजा, लेकिन उस वक्त ऐश्वर्या राय जयपुर में अपनी फिल्म 'जोधा अकबर' की शूटिंग कर रही थीं, जिसके चलते वो नहीं पहुंच पाईं। ऐसे में कस्टम विभाग के अधिकारियों ने ऐश्वर्या राय की गैर मौजूदगी में यह पार्सल खोला तो वे हैरान रह गए, क्योंकि पार्सल में कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान और गैजेट्स थे, इसके साथ ही एक शर्ट में विदेशी मुद्रा (यूरो) भी थी। उस समय उस विदेशी मुद्रा की कीमत भारत में करीब 13 लाख रुपए थी। इतनी विदेशी मुद्रा मिलने के कारण कस्टम विभाग ने ऐश्वर्या राय को सफाई देने का नोटिस जारी कर दिया और इसके लिए सफाई मांगी।
ww__wwwwwwww.jpgइसके बाद ऐश्वर्या के वकील ने कस्टम वालों को बताया कि ऐश्वर्या पार्सल भेजने वाले को जानती ही नहीं हैं। हालांकि, जयपुर से आने के बाद ऐश्वर्या कस्टम विभाग वालों से मिलीं और बताया कि वो एक अवॉर्ड शो के लिए नीदरलैंड जरूर गईं थी लेकिन पार्सल भेजने वाले शख्स को बिल्कुल नहीं जानतीं।

ऐश्वर्या राय की सफाई सुनने के बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों को उनकी बात पर विश्वास हुआ और उन्होंने अभिनेत्री को क्लीन चिट दे दी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, 2024 पर नजरTrain Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; दो यात्री घायलमहागठबंधन सरकार बनने के बाद आज पटना में नीतीश कुमार से मिलेंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, इन मुद्दों पर होगी बातElon Musk News : ट्विटर से डील रद्द करने वाले एलन ने अब Twitter पर ही किया एक और कंपनी खरीदने का ऐलान और फिर मारी पलटी!Jammu Kashmir News: जम्मू के सिधरा में एक ही परिवार के छह लोग की संदिग्ध स्थिति में मौत, पुलिस कर रही छानबीनMaharashtra Politics: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर साधा निशाना, पूछा-असली CM कौन है?दिल्ली में आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेजकांग्रेस आज से मंहगाई के खिलाफ देशभर में लगाएगी चौपाल, 28 को दिल्ली में हल्ला बोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.