scriptऐश्वर्या राय के लिए विदेश से आए 16 किलो के पार्सल में निकली थीं ऐसी चीजें कि सब रह गए थे दंग | aishwarya rai bachchan got parcel from netherland 16 kg makes trouble | Patrika News

ऐश्वर्या राय के लिए विदेश से आए 16 किलो के पार्सल में निकली थीं ऐसी चीजें कि सब रह गए थे दंग

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2022 03:20:12 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। भले ही ये भले ही 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने जिस तरह से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक से यंग एक्ट्रेसेस के छक्के छुड़ाए वो देखने लायक था।

aishwarya rai bachchan got parcel from netherland 16 kg makes trouble

aishwarya rai bachchan got parcel from netherland 16 kg makes trouble

अभिनेत्री लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग आज भी कमाल की है। अक्सर फैंस इनसे जुड़ी बातों और किस्सों को सुनना चाहते हैं तो आज हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ा एक दिलचस्प किसेसा बताने जा रहे हैं।

बात है 2006 की जब नीदरलैंड से आया 16 किलो का पार्सल एक्ट्रेस के लिए मुसीबत बन गया था। दरअसल में मुंबई के एक पोस्ट ऑफिस में ऐश के लिए नीदरलैंड से 16 किलो का एक पार्सल आया था। इस बात की पुष्टी पार्सल पर लिखे ऐश घर के एड्रेस होने से हुई। इतना भारी पार्सल देख कस्टम वालों को शक हुआ जिस आधार पर वो इसे खोलना चाहते थे, लेकिन इसके लिए वहां ऐश की मौजूदगी जरूरी थी।
इसके लिए कस्टम वालों ने ऐश्वर्या को लेटर लिखकर बुलावा भेजा, लेकिन उस वक्त ऐश्वर्या राय जयपुर में अपनी फिल्म ‘जोधा अकबर’ की शूटिंग कर रही थीं, जिसके चलते वो नहीं पहुंच पाईं। ऐसे में कस्टम विभाग के अधिकारियों ने ऐश्वर्या राय की गैर मौजूदगी में यह पार्सल खोला तो वे हैरान रह गए, क्योंकि पार्सल में कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान और गैजेट्स थे, इसके साथ ही एक शर्ट में विदेशी मुद्रा (यूरो) भी थी। उस समय उस विदेशी मुद्रा की कीमत भारत में करीब 13 लाख रुपए थी। इतनी विदेशी मुद्रा मिलने के कारण कस्टम विभाग ने ऐश्वर्या राय को सफाई देने का नोटिस जारी कर दिया और इसके लिए सफाई मांगी।
ww__wwwwwwww.jpg
इसके बाद ऐश्वर्या के वकील ने कस्टम वालों को बताया कि ऐश्वर्या पार्सल भेजने वाले को जानती ही नहीं हैं। हालांकि, जयपुर से आने के बाद ऐश्वर्या कस्टम विभाग वालों से मिलीं और बताया कि वो एक अवॉर्ड शो के लिए नीदरलैंड जरूर गईं थी लेकिन पार्सल भेजने वाले शख्स को बिल्कुल नहीं जानतीं।

ऐश्वर्या राय की सफाई सुनने के बाद कस्टम विभाग के अधिकारियों को उनकी बात पर विश्वास हुआ और उन्होंने अभिनेत्री को क्लीन चिट दे दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो