दिव्यांग बच्चों के जज्बे को ऐश्वर्या ने भी किया सलाम, किया ऐसा कारनामा कि फटी रह गईं सबकी आंखें

By: Amit Singh
| Published: 18 Dec 2018, 10:32 PM IST
दिव्यांग बच्चों के जज्बे को ऐश्वर्या ने भी किया सलाम, किया ऐसा कारनामा कि फटी रह गईं सबकी आंखें
aishwarya rai

ऐश्वर्या राय बच्चन परदे पर जल्द ही अपने अभिनेता पति अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगी।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि हर व्यक्ति शारीरिक रूप से अक्षम है क्योंकि हर किसी के पास एक जैसी शारीरिक क्षमता नहीं होती, सभी में अलग-अलग क्षमताएं होती हैं। ऐश्वर्या ने यहां नरसी मोंजी एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा मंगलवार को आयोजित ऐसे विशेष बच्चों के सालाना कार्यक्रम में बच्चों, शिक्षकों और माता-पिताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस मौके पर बच्चों ने परेड भी की जिसे देख ऐश्वर्या बच्चों के इस जज्बे को सैल्यूट करने से नहीं रोक पाईं।

 

aishwarya rai

अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे प्रतीत होता है कि यहां मौजूद हर कोई शारीरिक रूप से अलग-अलग सक्षम है, क्योंकि हम सबकी अलग-अलग क्षमताएं हैं। लेकिन हमारे पास हमारी क्षमता का एहसास करने का आशीर्वाद है....यही, अब तक का सबसे अच्छा पदक है, जो हम अपने आप को दे सकते हैं और हम सब जिसका अनुभव करते हैं।' ऐश्वर्या ने छात्रों के साथ काम करनेवाले शिक्षकों और प्रशिक्षकों का धन्यवाद किया।

उनमें से एक की मां ने कहा कि पाठ्यक्रम से अतिरिक्त होनेवाली गतिविधियां बच्चों को अपनी क्षमता का एहसास करने का अवसर प्रदान करती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन परदे पर जल्द ही अपने अभिनेता पति अभिषेक बच्चन के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगी।

Aishwarya Rai