scriptSURROGATE MOTHER बनेंगी ऐश्वर्या!! पोस्टर हुआ जारी… | aishwarya rai movie jasmine story of a leased womb poster release | Patrika News

SURROGATE MOTHER बनेंगी ऐश्वर्या!! पोस्टर हुआ जारी…

Published: Jan 09, 2018 02:31:44 pm

Submitted by:

Riya Jain

पोस्टर में प्रेगनेंट लेडी के हाथ से हार्ट बना हुआ दिखाई दे रहा है…

jasmine story of a leased womb

jasmine story of a leased womb

बॅालीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है। प्रेगनेंसी के बाद ऐश काफी समय तक बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दी। बढ़ते वजन, बेटी का पालन पोषण करने के चलते वे खुद के लिए वक्त ही नहीं निकाल पा रही थी लेकिन सरबजीत, जज्बा, ए दिल है मुश्किल और अब फन्ने खां जैसी बेहतरीन फिल्मों ने एक बार फिर ऐश्वर्या राय का वो पुराना चार्म लौटा दिया है।

बता दें ऐश्वर्या इन दिनों अपनी फिल्म फन्ने खां खत्म करने में जुटी हुई थी और ये फिल्म खत्म नहीं हुई कि उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है। खबर है कि जल्द ही टॉयलेट एक प्रेम कथा के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह एक नई कहानी के साथ बॅालीवुड में एन्ट्री मारने वाले हैं। जी हां इस बार नारायण सिंह एक नए और अनोखे प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। खबरों की माने तो इस बार नारायण जी सरोगेट मां की कहानी लेकर आ रहे हैं। और इस फिल्म का नाम है जैस्मीन।

पहले खबरे आ रही थी कि इस फिल्म में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लीड किरदार निभाने वाली है। लेकिन लगता है अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनसे बाजी मार ली है और ये फिल्म ऐश्वर्या की झोली में आ गिरी है।

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान श्री नारायण ने इस फिल्म को लेकर बातचीत की। उन्होंने बताया कि “ये फिल्म गुजरात की एक महिला की कहानी पर आधारित है। ये एक मां कि कहानी है जो शादी के बाद अपने बच्चे ना पैदा कर सेरोगेट मदर बनने का फैसला करती है। वो एक जरुरतमंद घर के लिए सेरोगेसी से बच्चा पैदा करती है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मां को उस बच्चे से लगाव हो जाता है और वो उसे पाने की जिद कर बैठती है।”

बता दें हाल में इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में प्रेगनेंट लेडी के हाथ से हार्ट बना हुआ दिखाई दे रहा है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। ये देखें पोस्टर…

https://twitter.com/hashtag/Jasmine?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा हाल में ऐश्वर्या राय ने फिल्म रात और दिन के रिमेक के लिए 10 करोड़ की मांग की है। और निर्माता निर्देशक ने उनकी इस मांग को स्वीकार भी कर लिया है। अब इतनी बड़ी रकम की मांग की है तो ऐश को अब अपना पूरा वक्त उस फिल्म को देना होगा। ऐसे में वे जैस्मीन फिल्म के लिए हां करती हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो