scriptरणबीर संग फिल्‍माये गये इंटीमेट सीन्‍स को लेकर ऐश्वर्या ने दिया ये जवाब | Aishwarya Rai's reply on intimate scene with Ranbir Kapoor in ADHM | Patrika News

रणबीर संग फिल्‍माये गये इंटीमेट सीन्‍स को लेकर ऐश्वर्या ने दिया ये जवाब

Published: Oct 22, 2016 09:03:00 pm

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में स्टार
अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्माए गए इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में है।

Aishwarya rai

Aishwarya rai

मुंबई। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में स्टार अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्माए गए इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में है। फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या के कई इंटीमेट सीन्स दिखाए गए है। इन सब की वजह से ऐश मीडिया में इन दिनों छाई हुई है।

लेकिन फिल्म में रणबीर के साथ फिल्‍माये गये इंटीमट सीन को लेकर ऐश्वर्या ने चुप्‍पी तोड़ी है। ऐश का कहना है कि फिल्म में दिखाए गए इंटीमेट सीन कहानी का पार्ट था और इसमें दिखाया गया रोमांस का दृश्य तुच्छ कामुकतापूर्ण नहीं है बल्कि इसे उत्कृष्ठ ढंग से पेश किया गया है।



जब एक्ट्रेस से यह पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म में इस तरह का दृश्य फिल्माते हुए किसी तरह का डर सता रहा था तो उन्होंने कहा कि यह मेरे निर्देशक के साथ सहजता के स्तर को लेकर है। यह चिंता में डालने वाला नहीं है। मुझे अपने किरदार के बारे में अच्छी तरह से पता है।



वहीं दूसरी ओर ऐश्वर्या के किरदार के बारे मे बात करते हुए फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने बताया कि वह अपने किरदार सबा की भूमिका और इसकी जरूरतों को बखूबी समझती है। फिल्म का ट्रीजर रिलीज होने के बाद ऐश्‍वर्या और रणबीर के बीच फिल्‍माये लवमेकिंग सीन्‍स की चर्चा सोशल मीडिया में जोरों पर थी।

यह फिल्म इस माह 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में ऐश और रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा और पाक कलाकार फवाद खान लीड रोल में है।

ट्रेंडिंग वीडियो