scriptइस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या राय | Aishwarya Rai to star in Woh kaun Thi Remake | Patrika News

इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या राय

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2019 08:21:58 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वह (Aishwarya Rai) पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘फन्ने खां’ (Fanney Khan) में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे पर कम ही नजर आ रही हैं। वह पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘फन्ने खां’ (Fanney Khan) में नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इससे पहले वह 2016 में आई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘सरबजीत’ में नजर आई थीं। अब ऐश्वर्या एक बार फिर से अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं।

 

इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या राय
रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या एक सुपरहिट फिल्म के रीमेक से कमबैक कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि साल 1964 में रिलीज हुई फिल्म ‘वो कौन थी’ से ऐश्वर्या वापसी करने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में उनका अहम किरदार होगा।’ हालांकि इसको लेकर मेकर्स ने अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 

इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या राय

बता दें कि फिल्म ‘फन्ने खां’ के लिए ऐश्वर्या ने अपना लुक बदल दिया था। साथ ही अपने बालों को लाल कलर से रंग दिया था। ऐश्वर्या राय बच्चन की इस नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो