script

ऐश्वर्या हैं मीडिया से परेशान, बेटी अराध्या को लेकर किया ये बड़ा फैसला…

Published: Nov 24, 2017 03:04:35 pm

Submitted by:

Riya Jain

ऐश्वर्या हैं मीडिया से परेशान, बेटी अराध्या को लेकर किया ये बड़ा फैसला…

aishwarya rai bachchan and aradhya bachchan

aishwarya rai bachchan and aradhya bachchan

कहना गलत नहीं होगा की आजकल बॅालीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे लाइमलाइट में दिखाई देते हैं। ऐसे में इतनी छोटी उमर में क्या बच्चे ये स्टार अटेंशन लेने के लिए तैयार है ? ये है आज का सवाल। जैसा की हम सब जानते हैं हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय को लेकर स्माइल्स ट्रस्ट फाउंडेशन में अपने पिता कृष्णा राय का जन्मदिन मनाने पहुंची थी। लेकिन वहां मीडिया फोटोग्राफर्स के बर्ताव से वो परेशान हो गईं। फोटो लेने की होड़ में फोटोग्राफर्स चीखने चिल्लाने लगे और शोर मचाने लगे जिसे परेशान होकर ऐश्वर्या रों पड़ी। उस वाक्या के बाद से ऐश अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर काफी चिंतित हैं।

देखा जाए तो अक्सर स्टार स्टेटस के कारण उन्हें परेशानी भी झेलनी पड़ती है। उनके साथ ही आराध्या को भी कई बार मीडिया फोटोग्राफर्स के कारण तकलीफ सहनी पड़ती है। और आजकल ऐश्वर्या को अराध्या के लिए चिंतित रहती है।
यही कारण है की ऐश्वर्या ने अब अपनी बेटी आराध्या को पब्लिक में मीडिया को हैंडल करने के लिए ट्रेन करना शुरू कर दिया है। वैसे भी अब अराध्या इतनी बड़ी हो चुकी है की वे समझ सके की वो एक स्टार परिवार से हैं और इसलिए मीडिया का उनके आसपास रहना लाजमी है। इसलिए अब मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने किस तरह से चीजों को मैनेज करना चाहिए ये सभी बातें ऐश्वर्या आराध्या को सिखा रही हैं।

इसके अलावा ऐश्वर्या ने ये फैसला भी किया है की अराध्या को अब मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखेंगी। खेर देखा जाए तो ये सही भी है क्योंकि स्टार्डम के आगे अराध्या का बचपन खतम होता दिखाई दे रहा है। ऐसे में ये फैसला लेना लाजमी है। बता दें इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आने वाली फिल्म फन्ने खान के शूट्स में व्यस्त हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार रॅाव मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो