scriptमुकेश अंबानी की डिनर पार्टी में इतना महंगा गाउन पहनकर पहुंची ऐश्वर्या राय, कीमत होश उड़ा देगी | Aishwarya Rai wore Tuxedo Gown worth rupees 37 Lakh at Ambanis party | Patrika News
बॉलीवुड

मुकेश अंबानी की डिनर पार्टी में इतना महंगा गाउन पहनकर पहुंची ऐश्वर्या राय, कीमत होश उड़ा देगी

मुकेश अंबानी की डिनर पार्टी में इतना महंगा गाउन पहनकर पहुंची ऐश्वर्या राय, कीमत होश उड़ा देगी

Dec 09, 2017 / 06:07 pm

भूप सिंह

Aishwarya_Rai

Aishwarya_Rai

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन के साथ पिछली रात मुकेश अंबानी की डिनर पार्टी में पहुंची थीं। जहां वे एक खास गाउन की पहुंकर सारी लाइमलाइट चुरा ले गईं। वैसे ऐश्वर्या हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का दिल जीतती आ रही हैं, लेकिन इस बार उनकी खूबसूरत ड्रेस की खासियत थी उसकी कीमत। ऐश जैसी अभिनेत्रियों के लिए ये कीमत कोई मायने नहीं रखती, लेकिन आप उनके गाउन की कीमत सुनकर दंग रह जाएंगे।

💛💛💛

A post shared by Aastha Sharma (@aasthasharma) on

ऐश बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकों कई अन्य एक्ट्रेस भी फॉलो करने की कोशिश करती हैं, लेकिन उनकी तरह सफल नहीं पाती हैं। वैसे पूर्व मिस इंडिया ऐश्वर्या राय जब भी घर से निकलती हैं तो हमेशा अपने आउटफिटस के जरिए फैशन पुलिस को चौंका देती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा किया। सबसे चौंकाने वाली जो सामने आई है वो ऐश के गाउन की कीमत।

This Stunner 💛💛💛 #mostfavorite #aishwaryaraibachchan @alexismabille @louboutinworld @h.ajoomal @wardrobist

A post shared by Aastha Sharma (@aasthasharma) on

ऐश की स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पीले रंग का यह गाउन बॉलरूम गाउन और कोट का परफेक्ट मिश्रण है। इसमें ऐश काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही थीं। यह एलेक्सिस मैबिले के फॉल विंटर 2017-18 के कलेक्शन का गाउन है। अगर आप भी उनकी तरह इस गाउन को पहनना चाहती हैं तो आपको अपनी जेब काफी ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी। ऐश्वर्या के इस गाउन की कीमत 4,925 यूरो यानी कि लगभग 3.7 लाख रुपए है।

Aishawarya_Rai

बात करें अगर ऐश्वर्या राय की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में ऐश के अपोजिट मुख्य भूमिका में राजकुमार राव हैं। इस फिल्म में पहली बार ऐश और राज साथ-साथ दिखाई देंगे। ताल में ऐश के साथ नजर आए अनिल कपूर एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के सेट पर एक हादसा हो गया था जिसमें एक क्रू मेंबर का घायल हुआ था। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी और इसी समय ही ऐश के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान की टाइगर जिंदा है रिलीज होगी। यानी साफ-साफ ऐशवर्या अपने एक्स को सीधी टक्कर देने जा रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मुकेश अंबानी की डिनर पार्टी में इतना महंगा गाउन पहनकर पहुंची ऐश्वर्या राय, कीमत होश उड़ा देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो