scriptकाजोल से पहले यह एक्ट्रेस करना चाहती थी अजय से शादी | Ajay devgan and kajol latest news | Patrika News

काजोल से पहले यह एक्ट्रेस करना चाहती थी अजय से शादी

locationमुंबईPublished: Apr 02, 2020 06:12:04 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

काजोल से पहले एक्ट्रेस करना चाहती थी अजय से शादी

ajay_raveena.jpg

,,

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी को लेकर रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी काफी सुर्खियों में रही। लेकिन फिल्मों में काम करने के दौरान कब काजोल ओर अजय देवगन में दोस्ती हो गई और यह दोनों कब परिणय सूत्र में बंध गए लोगों को पता ही नहीं चला।
हलचल, गुंडाराज आदि कुछ फिल्मों में अजय देवगन और काजोल ने एक साथ काम किया। वे एक दूसरे को चाहने लगे और अजय और काजोल ने शादी का फैसला कर लिया। काजोल से पहले कुछ हीरोइनों के नाम अजय के साथ जुड़े थे। लेकिन 1999 में अजय और काजोल की शादी हो गई।
आपको बता दें कि फूल और कांटे के बाद अजय देवगन की कई फिल्में आई जिसमें अधिकतर फिल्मों में करिश्मा कपूर थी। इन फिल्मों के दौरान अजय और करिश्मा का अधिकतर व्यक्ति सेट पर ही बीतता था।उस दौरान अजय की ओर करिश्मा आकर्षित हो गई थी। दोनों में रोमांस की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही। इसके बाद अजय देवगन की कई फिल्में रवीना टंडन के साथ भी आई जिसमें एक ही रास्ता, दिव्य शक्ति, दिलवाले आदि है, इन फिल्मों से ही रवीना और अजय के रोमांस की खबरें भी काफी चर्चा में रही। इसी को लेकर रवीना और करिश्मा में भी अनबन की चर्चाएं चल रही थी। लेकिन वह समय के साथ साथ धुंधली पड़ गई और 1999 में अजय ने काजोल के साथ विवाह रचा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो