scriptकरणी सेना ने तो अजय देवगन को भी नहीं छोड़ा,कर दिया लाखों का नुकसान | Ajay Devgan breaks into cinema hall after releasing Padmavat | Patrika News

करणी सेना ने तो अजय देवगन को भी नहीं छोड़ा,कर दिया लाखों का नुकसान

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2018 04:15:56 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

अजय देवगन के उत्तर प्रदेश स्थित हापुड़ थियेटर में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी

Ajay Devgn

Ajay Devgn

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मवत’ की आग में आज पूरा देश जल रहा है। तमाम अड़चनों और कानूनी दांवपेंचों को बाद आखिर भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को देश के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। रिलीज के बाद भी माहोल पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। तमाम सुरक्षाघेरों के बीच रिलीज हुई पद्मवत ने अपने विरोधियों का मुंह आखिर बंद ही कर दिया है।
अब बिना कट यहां रिलीज होगी ‘पद्मावत’
जहां इस फिल्म को लेकर संजय को काफी नुक्सान का सामना करना पड़ा हैं। वहीं बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन को भी भारी नुक्सान से गुजरना पड़ा। करणी सेना फिल्म के विरोध नें जगह-जगह प्रदर्शन और तोड़फोड़ कर रही है। फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध की आग की चपेट में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी आ गए हैं। फिल्म ‘पद्मावत’ दिखाने पर अजय देवगन के थियेटर में भी करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ की है। अजय देवगन के उत्तर प्रदेश स्थित हापुड़ थियेटर में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की।
पद्मावत को लेकर शाहरुख ने किया बड़ा खुलासा, अब हो रहा पछतावा

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन कई सिनेमाघरों के मालिक हैं। हापुड़ के पिलखुआ स्थित थियेटर में करणी सेना के लोगों ने मंगलवार को तोड़फोड़ की। थियेटर के मैनेजर ने बताया कि, फिल्म ‘पद्मावत’ के टिकटों की बुकिंग के लिए खिड़की खोली गई थी। मंगलवार को जब टिकट बुकिंग के लिए खिड़की खुली तो कुछ प्रदर्शनकारी जमा हो गए और नारे लगाने लगे। प्रदर्शनकारियों ने टिकट विंडो के शीशे को भी तोड़ दिया और वह थियेटर के मालिक से मिलने की मांग कर रहे थे। गौरतलब है कि इस तोड़ फोड़ से अजय को लाखों का नुक्सान हुआ है। रिपोर्ट के अनुार, एक्टर अजय देवगन ने इस पूरे मामले पर कोई भी कमेंट नहीं किया है। अक्टूबर 2017 में अजय देवगन ने उत्तर प्रदेश में चार सिंगल स्क्रीन थियेटर खरीदे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो