दो-दो मम्मी देख कन्फयूज हुई अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें वीडियो में

By: Mahendra Yadav
| Published: 24 May 2018, 08:35 PM IST
दो-दो मम्मी देख कन्फयूज हुई अजय देवगन की बेटी न्यासा, देखें वीडियो में
kajol

वह पहचान ही नहीं पा रही है कि इन दोनों में से उनकी असली मां कौन सी है।

अजय देवगन की बेटी न्यासा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो खुद अजय देवगन ने शेयर किया है। दरअसल न्यासा दो-दो काजोल को देखकर हैरान रह गई। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्नी काजोल का मैडम तुषाद म्यूजियम में स्टैच्यू लगाया गया है। इस स्टैच्यू के इनोग्रेशन के लिए उनकी बेटी न्यासा भी मां काजोल के साथ सिंगापुर में मौजूद थी। मां के स्टैच्यू को देखने के बाद न्यासा ने ऐसे रिएक्शन दिए जैसे कि वह पहचान ही नहीं पा रही है कि इन दोनों में से उनकी असली मां कौन सी है। इसका वीडियो अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस स्टैच्यू की तस्वीर शेयर की है।

न्यासा ने पहनी स्लीवलेस ड्रेस:
इस मौके पर काजोल के साथ उनकी बेटी भी बहुत खूबसूरत लग रही थी। न्यासा ने ब्लैक रंग की स्लीवलेस ड्रेस पहन रखी थी। सबकी नजरें न्यासा पर ही टिकी थी। वह इस ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थी।

 

Meet the silent Kajol 😉

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

काजोल ने बनाया अजय तस्वीर का मजाक:
इन दिनों काजोल और अजय देवगन दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अजय ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इस फोटो पर काजोल ने ऐसा कमेंट किया कि वह ट्रोल हो गए। दरअसल अजय देवगन डॉक्टर के पास गए थे। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि पैर के दर्द से परेशान होकर डॉक्टर के पास गए थे। तस्वीर में डॉक्टर ने अजय के एक पैर को पकडा हुआ है और अजय बेड पर लेटे हैं। इस तस्वीर पर काजोल ने फनी कमेंट करते हुए कमेंट किया,'वह तो सचमुच में तुम्हारी टांग खींच रहा है।' इस कमेंट के बाद यूजर भी मजे लेने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'काजोल भाभी ने अच्छी पकड़ बना रही है... भैया।

Kajol