मां की सेवा में जुटे रहे अजय देवगन, रुकी 'बादशाहो' की शूटिंग 
Dilip Chaturvedi
| Updated: 21 Jan 2017, 02:06:00 PM (IST)
मां की सेवा में जुटे रहे अजय देवगन, रुकी 'बादशाहो' की शूटिंग 
ajay devgn

अजय देवगन की मां वीणा सीने में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में थीं...

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन अपने माता-पिता के बेहद करीब हैं। वो एक ऐसे अभिनेता हैं, जो घर से माता-पिता का बिना आशीर्वाद लिए घर से बाहर कदम नहीं रखते। जी हां, जब वो मुंबई में होते हैं, तो अपने माता-पिता के पैर छूने के बाद ही घर से बाहर निकलते हैं और जब जब वो मुंबई से बाहर आउटडोर शूटिंग में होते हैं, तो वो फोन पर अपने पैरेंट्स का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते हैं। मौजूदा दौर की पीढ़ी अपने से बड़ों के पैर छूने में शर्म व झिझक महसूस करती है, ऐसे युवाओं के लिए अजय देवगन किसी प्रेरणा से कम नहीं हैं। 

अब देखिए, जहां एक ओर लोग अपने बूढ़े मां-बाप को वृद्धाश्रम में भेज देते हैं, ताकि उनकी सेवा न करनी पड़े और वो बड़े आराम से जिंदगी एंजॉय करें, वहीं अजय देवगन को देखिए, जैसे ही उन्होंने सुना की उनकी मां की तबीयत बिगड़ गई है, वैसे ही उन्होंने सारा काम-धाम बंद करके मां के पास पहुंच गए और उनकी सेवा में जुट गए। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो अजय देवगन की मां वीणा सीने में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में थीं। मां का खयाल रखने के लिए अजय देवगन ने अपनी फिल्म बादशाहो की शूटिंग रोक दी और अपनी मां का खयाल रखने के लिए घर लौट आए।

हम आपको बता दें कि ना सिर्फ शूटिंग, बल्कि अजय देवगन ने अपनी मां का खयाल रखने के लिए सारे काम रोक दिए। जब मां की तबीयत पूरी तरह स्वस्थ हुई, तो ही अजय अपने काम पर लौटे। बताया जाता है कि अब अजय की मां की तबीयत काफी ठीक है और वो घर भी आ गई हैं। मां की तबीयत ठीक होते ही अजय बादशाहो के लिए लौट गए हैं। अजय ने अपनी मां को घर लाने के बाद खुद चार्टर्ड प्लेन से जोधपुर रवाना हो गए। जहां बादशाहो की शूटिंग चल रही है।

गौरतलब है कि राजस्थान जाकर अजय देवगन अपने उस फैन से भी मुलाकात करने वाले हैं, जिसने यह धमकी दी थी कि यदि उसे अजय देवगन से मिलने का मौका नहीं मिला, तो वो आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद अजय ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो जोधपुर शूटिंग पर आ रहे हैं। अपना काम खत्म करके उससे जरूर मुलाकात करेंगे। अजय की इन्ही बातों की वजह से उनके फैंस उन्हें दिलों जान से चाहते हैं।