scriptajay-devgn-big-revelation-karan-johar-was-once-his-enemy-in-bollywood- | अजय देवगन ने सालों बाद किया सनसनीखेज खुलासा, बॉलीवुड का ये बड़ा प्रोड्यूसर था 'दुश्मन'; बोले- कोई पार्टी में नहीं बुलाता | Patrika News

अजय देवगन ने सालों बाद किया सनसनीखेज खुलासा, बॉलीवुड का ये बड़ा प्रोड्यूसर था 'दुश्मन'; बोले- कोई पार्टी में नहीं बुलाता

locationमुंबईPublished: Dec 19, 2023 04:08:11 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Ajay Devgn ने हाल ही में अपने जीवन से जुड़ी एक ऐसी बात कही जिसके चलते वह चर्चा में आ गए।

ajay_devgn_with_wife_kajol_.jpg
अजय देवगन ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनने के बाद खुद शो के होस्ट ही हक्के-बक्के रह गए।
बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने खुलासा किया कि पहले फिल्म निर्माता करण जौहर उनके 'दुश्मन' थे। अजय 'कॉफी विद करण' में रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे। शो के एक प्रोमो में रैपिड फायर की इसका खुलासा किया गया।
क्लिप में करण ने अजय से पूछा कि अगर घर पर काजोल आपसे बात नहीं कर रही हो तो उसकी वजह क्या होगी? इसके जवाब में अजय ने कहा कि वो उस दिन का इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan के घर में आई मुसीबत, पत्नी Gauri Khan पर लगा बड़ा आरोप, बुरी तरह मामले में फंसी

इसके बाद करण ने अजय से पूछा कि क्या आपका इंडस्ट्री में कोई दुश्मन है? तो अजय ने कहा- 'एक जमाने में आप थे।'' जवाब सुनकर करण अपना गला पकड़ते नजर आते हैं और कहते हैं, ''मुझे बहुत बड़ा झटका लगा।'' बता दें, अक्टूबर 2016 में जब 'शिवाय' और 'ऐ दिल है मुश्किल' की टक्कर हुई तो अजय और करण के बीच अनबन हो गई थी।

अब हमें पार्टियों में नहीं बुलाया जाता: अजय देवगन
करण जौहर ने शो के रैपिड फायर राउंड में अजय देवगन ने ढेर सारे मजेदार सवाल किए। उन्होंने दिग्गज एक्टर से पूछा कि वह बॉलीवुड की फिल्मी पार्टी में नजर क्यों नहीं आते हैं ? इस पर अजय देवगन ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया, 'मुझे पार्टी में कोई बुलाता ही नहीं है।' इसके बाद करण जौहर ने एक्टर से पूछा पैपराजी उन्हें एयरपोर्ट पर कभी क्यों नहीं स्पॉट किया ? फिल्ममेकर के इस सवाल पर अजय देवगन ने हैरान कर देने वाली बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो