scriptअथिया शेट्टी की शादी पर अजय देवगन ने अपने दोस्त सुनील शेट्टी को दी ससुर बनने की बधाई, कहा – ‘मेरे दोस्त…’ | Ajay Devgn gives 'special shoutout' to Suniel Shetty as Athiya Shetty-KL Rahul tie knot on Monday | Patrika News

अथिया शेट्टी की शादी पर अजय देवगन ने अपने दोस्त सुनील शेट्टी को दी ससुर बनने की बधाई, कहा – ‘मेरे दोस्त…’

Published: Jan 23, 2023 12:48:06 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बधने जा रही है। इस मौके पर कई सेलेब्स दोनों को बधाई देते नजर आ रहे हैं। इस बीच अजय देवगन ने खास अंदाज में अपने दोस्त सुनील शेट्टी को बधाई दी है। इसके अलावा एक्टर ने यंग कपल को भी बधाई दी।

Ajay Devgn gives 'special shoutout' to Suniel Shetty as Athiya Shetty-KL Rahul tie knot on Monday

Ajay Devgn gives ‘special shoutout’ to Suniel Shetty as Athiya Shetty-KL Rahul tie knot on Monday

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर होने वाली है। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी से पहले के कई कार्यक्रमों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार इन दोनों की नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दोनों को विश किया है। इस कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अथिया और केएल राहुल के लिए एक खास ट्वीट किया है।
अजय देवगन ने अपने दोस्त को इस तरह दी बधाई
हाल ही में अजय देवगन ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने अथिया और केएल राहुल को विश किया है। अजय देवगन ने कहा, “मेरे दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को बहुत-बहुत बधाई। इनकी बेटी अथिया आज केएल राहुल के साथ शादी करने जा रही है। मैं इस यंग कपल को बधाई देता हूं। अन्ना आज के खास दिन पर मैं तुम्हारे लिए खास दुआएं मांगूंगा क्योंकि यह दिन बहुत ही शुभ है। ❤️ अजय।”
https://twitter.com/SunielVShetty?ref_src=twsrc%5Etfw
संगीत सेरेमनी का के वायरल हुए वीडियो
बता दें, साल 2019 से डेट कर रहे के. एल. राहुल और अथिया शेट्टी आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। इस मौके पर सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर काफी चहल पहल देखने को मिल रही है। बीती रात अथिया और के.एल. राहुल की संगीत सेरिमनी रखी गई थी। इस म्यूजिक नाइट के कुछ वीडियो वायरल हुए हैं। इसमें बंगले पर की गई आकर्षक इलेक्ट्रिक लाइटिंग देखी जा सकती है। साथ ही ‘आज की पार्टी मेरी तरफ से’ गाने की आवाज सुनाई दी।

यह भी पढ़ें

के एल राहुल-अथिया शेट्टी की लिस्ट में कौन होगा खास मेहमान, कैसा होगा दूल्हा-दुल्हन का आटउफिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो