अजय देवगन पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 20 Jul 2020, 06:19 PM IST
अजय देवगन पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन
Ajay Devgn

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों काफी दुखी है। अजय देवगन के करीबी और उनके पब्लिसिस्ट रहे आरआर पाठक (r r pathak dies) का निधन हो गया। उन्होंने अपने करीबी को खोने के बाद एक इमोशनल पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि भी दी।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों काफी दुखी है। अजय देवगन के करीबी और उनके पब्लिसिस्ट रहे आरआर पाठक (r r pathak dies) का निधन हो गया। अभिनेता अजय ने खुद ट्वीट कर आरआर पाठक की मौत की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपने करीबी को खोने के बाद एक इमोशनल पोस्ट लिखकर श्रद्धांजलि भी दी। अजय देवगन की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' (Ajay Devgn Phool Aur Jaante Film) में आरआर पाठक ने पीआर का काम किया था। पिछले 29 सालों से दोनों एक-दूसरे को जानते थे। अजय देवगन से ट्वीट कर लिखा, 'आरआर पाठक सर ने मेरी डेब्यू फिल्म फूल और कांटे की पब्लिसिटी का काम संभाला था। हम 29 सालों में कई बार एक-दूसरे से मिले। आपके मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद सर। आपके परिवार को श्रद्धांजलि... आपकी आत्म को शांति मिले पाठक साहब।' आपको बता दें कि अजय देवगन की डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे' साल 1991 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय ने एक्ट्रेस मधू, अंजना मुमताज, अरुणा ईरानी, जगदीप, अमरीस पुरी, रजा मुराज के साथ काम किया था। फूल और कांटे का डायरेक्शन कुकू कोहली ने किया था।

 

ajay12.jpg

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करते तो अभिनेता अजय देवगन की बहुप्रतिक्षित फिलम 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' इसी साल रिलीज होनी है। खबरों के अनुसार यह फ‍िल्‍म विजय दिवस की 49वीं वर्षगांठ पर 16 दिसंबर को र‍िलीज होगी। इसके अलावा अजय के पास फिल्म 'मैदान' भी है। फिल्म की कहानी एक इंडियन कोच पर बेस्ड है जिसने भारत को वर्ल्ड मैप में पहचान दिलाई। फिल्म में अजय देवगन लीजेंडरी कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाएंगे। जिन्हें फादर ऑफ फुलबॉल के नाम से जाना जाता है। इसके साथ फिल्म सूर्यवंशी में भी में वह विशेष भूमिका में नजर आएंगे।

ajay13.jpg

फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया था जिसमें सोनाक्षी सिन्हा नजर आईं। सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में सुंदरबेन जेठा मधारपर्या का रोल प्ले कर रही हैं। सोनाक्षी का यह लुक सामने आते ही ट्विटर पर यूजर्स ने फिर से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा 'सर, हम अपने दिल से आपका सम्मान करते हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का नहीं।