scriptBox Office Record: अक्षय की ‘पैडमैन’ को पछाड़ अजय की ‘रेड’ बनी साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म | Ajay Devgn Raid becomes third highest grosser movie of 2018 | Patrika News

Box Office Record: अक्षय की ‘पैडमैन’ को पछाड़ अजय की ‘रेड’ बनी साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म

Published: Mar 28, 2018 05:08:45 pm

फरवरी में रिलीज हुई ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ मूवी ने लगातार दर्शकों को अपनी ओर खींचते हुए दूसरे सप्ताह तक 88 करोड़ रुपए का आंकडा छू लिया।

Akshay Kumar Vs Ajay Devgn

Akshay Kumar Vs Ajay Devgn

मुंबई। इस साल वैसे तो कई फिल्में सिनेमाघरों में आईं, लेकिन कमाई के मामले में कुछ ही फिल्में टॉप रैंकिंग में शामिल हो पाईं। इस साल विवादों के बीच रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ अब तक 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर नंबर वन पर बनी हुई है। वहीं, फरवरी में रिलीज हुई ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ मूवी ने लगातार दर्शकों को अपनी ओर खींचते हुए 105.77 करोड़ रुपए का आंकडा छू लिया। तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और अजय देवगन की ‘रेड’ में मुकाबला रहा। इस मुकाबले में ‘रेड’ ने बाजी मार ली हैैै। इस तरह से ‘रेड’ साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।

https://twitter.com/hashtag/SonuKeTituKiSweety?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Raid?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘बागी 2’ की रिलीज, बन सकते हैं नए रिकॉर्ड

अजय देवगन की ‘रेड’ ने 12 दिनों में बॉक्स आॅफिस पर कुल 84.36 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं, अक्षय की ‘पैडमैन’ मूवी का लाइफटाइम बॉक्स आॅफिस कलेक्शन 82.10 करोड़ रुपए रहा। इस तरह अब ‘पैडमैन’ पिछड़ गई है। हालांकि आने वाले दिनों में नई फिल्में आएंगी और रिकॉर्ड बदल सकते हैं। टाइगर श्रॉफ की नई मूवी ‘बागी 2’ से भी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह मूवी बॉक्स आॅफिस पर कमाल कर सकती है।

नहीं सुधरे कपिल शर्मा , अब रानी मुखर्जी के साथ शूट किया कैंसिल, 2 घंटे करवाया इंतजार

‘बागी 2’ की रिलीज से ‘रेड’ की रफ्तार धीमे पड़ने की संभावना है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों में से किस मूवी को दर्शक ज्यादा मिलेंगे। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अभिनय से सजी ‘बागी 2’ इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कम बजट की फिल्म है ‘रेड’
राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रेड’ 45 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। इसमें प्रमोशन और विज्ञापन का बजट भी शामिल है। अब तक फिल्म ने अपनी लागत तो निकाली ही है, साथ ही मुनाफे का सौदा भी साबित हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो