scriptअजय देवगन 8 माह बाद भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग पर लौटे | Ajay devgn resumes shooting for bhuj the pride of india | Patrika News

अजय देवगन 8 माह बाद भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग पर लौटे

locationमुंबईPublished: Nov 26, 2020 12:10:47 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

अजय देवगन 8 माह बाद भुजा द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग पर लौटे

अजय देवगन

अजय देवगन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन करीब 8 माह बाद अपनी अधूरी फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग पर लौट आए हैं। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने हैदराबाद में शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी के चलते हुए लॉक डाउन के साथ कई फिल्मों की शूटिंग थम गई थी। जो अनलॉक के साथ सरकार द्वारा निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार फिर से शूटिंग शुरू हुई। ऐसे में एक-एक कर अधिकतर फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है ।इसी के चलते अजय देवगन भी अपनी अधूरी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए लौट आए हैं। सूत्रों की मानें तो इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तो अजय देवगन ने पहले ही खत्म कर दी थी। लेकिन अब कुछ ही दिन का काम और शेष बचा है। जिसे अजय देवगन जल्दी पूरा करने का मन बना चुके हैं और उन्होंने भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शुरू कर दी है। इस फिल्म में अजय देवगन भारतीय वायु सेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाएंगे। यह एक वॉर एक्शन फिल्म है, जो सच्ची कहानी पर आधारित है, यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है ।जिसमें अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर का किरदार निभा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो