scriptविवादित टिक टॉक वीडियो पोस्ट करने के चलते अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार | Ajaz Khan arrested for sharing controversial Tik Tok video | Patrika News

विवादित टिक टॉक वीडियो पोस्ट करने के चलते अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Jul 18, 2019 05:44:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एजाज खान ने पिछले दिनों टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें मुंबई पुलिस ने….

Ajaz Khan

Ajaz Khan

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) को सोशल मीडिया पर विवादित वीडियो (Controversial Video) पोस्ट करने के आरोप में मुंबई पुलिस अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। अभिनेता ने विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर कुछ वीडियो पोस्ट किए थे। सामने आए टिक टॉक वीडियो में एजाज खान कुछ बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग्स की मिमक्री करते हुए मुंबई पुलिस पर तंज कस रहे हैं।

Ajaz Khan

एजाज खान ने पिछले दिनों टिक टॉक (Tik Tok) पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें मुंबई पुलिस द्वारा टिक टॉक हस्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने पर खिल्ली उड़ाई थी। टिक टॉक सेलिब्रिटीज ने ये वीडियो तबरेज अंसारी की मौत के ऊपर बनाया था। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने पिछले कुछ हफ्तों में तबरेज अंसारी की मौत का बदला लेने के लिए हिंसा की धमकी देते हुए वीडियो शेयर करने वाली साइट पर वीडियो पोस्ट करने के लिए कई टिक टॉक हस्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Ajaz Khan

बता दें कि इससे पहले भी एजाज खान को नवी मुंबई के एंटी-नारकोटिक्स सेल ने ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में वह जमानत पर छूट गया। उन्हें 2016 में भी एक हेयर स्टाइलिस्ट को भद्दे और अश्लील संदेश भेजने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

Ajaz Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो