प्राइवेट जेट से शूटिंग करने विदेश जाएंगे अक्षय-वाणी! कहा-यादगार बनाना चाहते हैं...

By: Mahendra Yadav
| Published: 15 Jul 2020, 01:15 PM IST
प्राइवेट जेट से शूटिंग करने विदेश जाएंगे अक्षय-वाणी! कहा-यादगार बनाना चाहते हैं...
Akshay kumar and Vaani

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी माह शुरू करने की योजना थी, लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगा हुआ है।

अनलॉक में टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। अब न्यू नॉर्मल में बॉलीवुड सितारे भी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारियां कर रहे हैं। अभिनेत्री वाणी कपूर भी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू करने जा रही है। हाल ही खबर आई थी कि मेकर्स अगस्त में फिल्म की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर शुरू करेंगे। यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी जो कोरोना काल में विदेश में शूट होने जा रही है। वाणी कपूर लंबे समय बाद शूटिंग पर लौटने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होगी

वाणी काम पर लौटने को लेकर बेहद उत्सुक है और इस बात को लेकर बेहतर महसूस कर रही है कि कामकाजी जीवन फिर से शुरू हो रहा है। अभिनेत्री ने कहा,'लंबे ब्रेक के बाद फिर से काम शुरू करके मैं बहुत खुश हूं। हालांकि हमको अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होगी। कोरोना के रोकथाम के सभी उपायों को ध्यान में रखना पड़ेगा, लेकिन एक नए सफर का आगाज करना इक्साइटिंग है।'

प्राइवेट जेट से शूटिंग करने विदेश जाएंगे अक्षय-वाणी! कहा-यादगार बनाना चाहते हैं...

प्राइवेट जेट से जाएगी टीम

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी माह शुरू करने की योजना थी, लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय और वाणी सहित फिल्म की टीम अब प्राइवेट जेट से शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड जाएगी।

शेड्यूल को यादगार बनाना चाहती हैं

फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में होगी। वाणी का कहना है कि वह महामारी के माहौल में भी इस शेड्यूल को यादगार बनाना चाहती हैं। वाणी बॉलीवुड की पहली लीडिंग लेडी होंगी, जो कोराना काल में सेट पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में वह एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी। इसमें अक्षय कुमार और वाणी के साथ लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।

प्राइवेट जेट से शूटिंग करने विदेश जाएंगे अक्षय-वाणी! कहा-यादगार बनाना चाहते हैं...

मेरे लिए बड़ा अवसर

अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर वाणी ने कहा,'यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। अक्षय के साथ काम करने के अनुभव को हासिल करने का इंतजार कर रही हूं। उनके लिए मेरे मन मेें बहुत आदर है।

लॉकडाउन में साइन की थी फिल्म

वाणी ने फिल्म 'बेल बॉटम' को कोरोना महामारी के दौरान ही साइन किया था। वहीं महामारी शुरू होने के पहले ही अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पूरी कर ली थी। इसमें वे रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी।

Akshay Kumar Akshay Kumar latest news