बिना मम्मी-पापा के बेस्ट फ्रेंड के साथ सैर पर निकलीं अक्षय की लाडली नितारा, देखें तस्वीरें

By: dilip chaturvedi
| Updated: 06 Sep 2017, 05:14 PM IST
 बिना मम्मी-पापा के बेस्ट फ्रेंड के साथ सैर पर निकलीं अक्षय की लाडली नितारा, देखें तस्वीरें
nitara

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ ईवनिंग वॉक पर निकली नितारा कैमरे में हुईं कैद...

नितारा इससे पहले जब कभी कैमरे में कैद हुईं, तब तब उनके साथ पापा अक्षय कुमार होते थे या फिर मम्मी ट्विंकल खन्ना। उनका चेहरा भी बहुत कम कैमरे में कैद हुआ है। इसकी वजह है खुद उनके पापा अक्षय कुमार। दरअसल, अक्षय अपनी लाडली बेटी को एक नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं, इसीलिए वो बेटी को चकाचौंध से हमेशा बचाकर चलते हैं। इतना ही नहीं, यदा-कदा जब कभी अक्षय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेटी की तस्वीर साझा करते हैं, तो उसमें भी नितारा का चेहरा छुपा होत है।

nitara

लेकिन पहली बार नन्ही नितारा पूरी तह से कैमरे में कैद हो गईं। असल में वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ् ईवनिंग वॉक पर निकली थीं और यहां मीडिया को मौका मिल गया उनकी तस्वीरें खींचने का। नितारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। अक्षय के फैंस तस्वीर को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

 

nitara1

बता दें कि नितारा बहुत क्यूट हैं। कोई भी उनकी मासूमियत को निहारता ही रह जाएगा। जब उन्हें मम्मी-पापा का साथ नहीं मिला, तो वो उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड का हाथ पकड़ा और सैर करने निकल पड़ीं। नितारा और उनकी दोस्त की साथ की तस्वीरों इतनी खूबसूरत हैं कि आप इन्हें बार बार देखेंगे। इन तस्वीरों में इनकी दोस्ती देखते ही बन रही है। किसी भी तस्वीर में आप देखेंगे कि नितारा ने अपनी दोस्त का हाथ पल भर के लिए भी नहीं छोड़ा। नितारा और उनकी दोस्त की ये मासूमियत देखते ही बन रही है।

 

nitara 2

चूंकि, नितारा के साथ उनकी केयरटेकर भी थी और कई सिक्योरिटी गाड्र्स भी साथ-साथ चल रहे थे। इस नन्ही पारी ने नीले रंग की पैंट और व्हाइट टी शर्ट पहन रखी थी। वो अपनी सहेली के साथ बातें करने में व्यस्त नज़ार आ रही थीं। अक्षय कुमार और ट्विंकल की शादी 2001 में हुई थी। दोनों को एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है। नितारा इसी महीने यानी 25 सितंबर में पांच साल की हो जाएंगी।