scriptअक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला के बीच अनबन! ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ से किया बाहर? | akshay kumar after hera pheri 3 lose welcome 3 and awara paagal deewana 2 fight with firoz nadiadwala | Patrika News

अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला के बीच अनबन! ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ से किया बाहर?

Published: Nov 23, 2022 12:46:03 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में की जाती है। हालांकि कुछ समय से इनका सिक्का नहीं चल रहा है और इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 की वजह से अक्षय लाइमलाइट में बने हुए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

akshay kumar

akshay kumar

अक्षय कुमार उन हीरोज में से एक हैं जो साल में 3 से 4 फिल्में देते हैं। इस साल अक्षय कुमार की आई चारों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुईं। हालांकि इन दिनों हेरा फेरी 3 को लेकर वो खूब चर्चा में बने हुए हैं। जब से अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ से किनारा किया है, तभी से वो सुर्खियों में हैं।
अब खबर है कि इस फिल्म को ना कहने के चक्कर में निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ जैसी अपनी दो फिल्मों से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसके पीछे की वजह फिरोज नाडियाडवाला संग अक्षय की अनबन बताई जा रही है।

पिछले हफ्ते ही खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 में अक्षय (Akshay Kumar) नहीं होंगे उनके बदले कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है।


यह भी पढे़ं- पाकिस्तानी एक्टर ने छुए गोविंदा के पैर


https://twitter.com/hashtag/AkshayKumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे अक्षय के फैंस काफी नाराज नजर आए थे। खबर थी कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय की 90 करोड़ फीस की डिमांड के बाद कार्तिक को 30 करोड़ में हेरा फेरी 3 के लिए साइन कर लिया है।

इस पर अक्षय का बया भी सामने आया था। उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि उन्हें फिल्म का स्क्रीनप्ले पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने हेरा फेरी 3 छोड़ दी।

https://twitter.com/hashtag/HeraPheri3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार से फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला काफी नाराज हैं। अक्षय कुमार ने जिस तरह से उनकी इमेज को मीडिया में प्रस्तुत किया है, वह उन्हें काफी बुरा लगा।

फिरोज का कहना है कि जिस तरह से अक्षय कुमार ने स्क्रिप्ट को लेकर कहा है, उससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स पर असर पड़ सकता है और अक्षय कुमार इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे. इसके बावजूद उन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर फिल्म के बारे में बात की। लिहाजा अब उन्होंने ‘आवारा पागल दीवाना 2’ और ‘वेलकम 3’ को अक्षय के बिना बनाने का फैसला किया है। इसी के साथ अक्षय एक नहीं, बल्कि तीन फिल्मों से हाथ धो बैठे हैं।
https://twitter.com/RVCJ_FB/status/1591469548167106560?ref_src=twsrc%5Etfw
फिरोज ने अक्षय को स्पष्ट कर दिया था कि वह इन दोनों रोमांचक फिल्मों के सीक्वल के लिए पहली पसंद थे। वो उम्मीद कर रहे थे कि वह और अक्षय साथ बैठकर बात कर सकते हैं ताकि इससे सभी को फायदा हो।

यह भी पढे़ं- सलमान खान की भांजी अलीजेह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो