scriptakshay kumar after hera pheri 3 lose welcome 3 and awara paagal deewana 2 fight with firoz nadiadwala | अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला के बीच अनबन! 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3' से किया बाहर? | Patrika News

अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला के बीच अनबन! 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3' से किया बाहर?

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2022 12:46:03 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों में की जाती है। हालांकि कुछ समय से इनका सिक्का नहीं चल रहा है और इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं। इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 की वजह से अक्षय लाइमलाइट में बने हुए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

akshay kumar
akshay kumar
अक्षय कुमार उन हीरोज में से एक हैं जो साल में 3 से 4 फिल्में देते हैं। इस साल अक्षय कुमार की आई चारों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुईं। हालांकि इन दिनों हेरा फेरी 3 को लेकर वो खूब चर्चा में बने हुए हैं। जब से अक्षय कुमार ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' से किनारा किया है, तभी से वो सुर्खियों में हैं।
अब खबर है कि इस फिल्म को ना कहने के चक्कर में निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3' जैसी अपनी दो फिल्मों से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसके पीछे की वजह फिरोज नाडियाडवाला संग अक्षय की अनबन बताई जा रही है।

पिछले हफ्ते ही खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 में अक्षय (Akshay Kumar) नहीं होंगे उनके बदले कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है।


यह भी पढे़ं- पाकिस्तानी एक्टर ने छुए गोविंदा के पैर


इससे अक्षय के फैंस काफी नाराज नजर आए थे। खबर थी कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय की 90 करोड़ फीस की डिमांड के बाद कार्तिक को 30 करोड़ में हेरा फेरी 3 के लिए साइन कर लिया है।

इस पर अक्षय का बया भी सामने आया था। उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि उन्हें फिल्म का स्क्रीनप्ले पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने हेरा फेरी 3 छोड़ दी।

अब कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार से फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला काफी नाराज हैं। अक्षय कुमार ने जिस तरह से उनकी इमेज को मीडिया में प्रस्तुत किया है, वह उन्हें काफी बुरा लगा।

फिरोज का कहना है कि जिस तरह से अक्षय कुमार ने स्क्रिप्ट को लेकर कहा है, उससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर्स पर असर पड़ सकता है और अक्षय कुमार इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे. इसके बावजूद उन्होंने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर फिल्म के बारे में बात की। लिहाजा अब उन्होंने 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3' को अक्षय के बिना बनाने का फैसला किया है। इसी के साथ अक्षय एक नहीं, बल्कि तीन फिल्मों से हाथ धो बैठे हैं।
फिरोज ने अक्षय को स्पष्ट कर दिया था कि वह इन दोनों रोमांचक फिल्मों के सीक्वल के लिए पहली पसंद थे। वो उम्मीद कर रहे थे कि वह और अक्षय साथ बैठकर बात कर सकते हैं ताकि इससे सभी को फायदा हो।

यह भी पढे़ं- सलमान खान की भांजी अलीजेह के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

'गद्दार' विवाद के बाद पहली बार गहलोत और पायलट का हुआ आमना-सामना, देखें वीडियोगौतम अडानी ग्रुप को मिला धारावी रिडेवलपमेंट प्रोजेक्ट, 5 हजार करोड़ की लगाई थी बोलीगुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार आज खत्म, 1 दिसम्बर को होगी वोटिंगउड़नपरी की एक और बड़ी उड़ानः भारतीय ओलंपिक संघ की पहली महिला अध्यक्ष बनीं पीटी उषासीएम की बहन व YSRTP प्रमुख वाईएस शर्मिला पुलिस हिरासत में, क्रेन से खींची कारगुजरात चुनाव में भाजपा के सबसे अधिक उम्मीदवार हैं करोड़पति, दूसरे पर कांग्रेसआरबीआई एक दिसंबर को लॉन्च करेगा रिटेल डिजिटल रुपयाGujarat Election 2022 : अहमदाबाद जिले में 2044 दिव्यांग एवं बुजुर्गों ने किया मतदान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.