लॉकडाउन खत्म होते ही Akshay Kumar और Varun Dhawan की बड़ी फिल्मों की शूटिंग होगी शुरू?

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 May 2020, 04:36 PM IST
लॉकडाउन खत्म होते ही Akshay Kumar और Varun Dhawan की बड़ी फिल्मों की शूटिंग होगी शुरू?
Akshay Kumar Varun Dhawan Upcoming Films

  • कई फिल्मों की रिलीज डेट पहले ही पोस्टपोन हो चुकी हैं, जिसमें अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)', अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की 'संदीप और पिंकी फरार' और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 शामिल हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप देश में बढ़ता ही जा रहा है। इससे संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ रही है। जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है। इस लॉकडाउन के कारण कई इंडस्ट्रीज़ को काफी नुकसान हुआ है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री का काम भी करीब दो महीने से बंद है। फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स की शूटिंग पूरी तरह रुकी हुई है। खबरों की मानें तो अब तक फिल्म इंडस्ट्री को करीब 1 हजार करोड़ का नुकसान हो चुका है।

अभी भी देश में लॉकडाउन है और कब तक रहेगा, यह तो आने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़ों पर निर्भर करेगा। लेकिन लॉकडाउन के कारण कई फिल्में अधूरी ही पड़ी हैं। ऐसे में 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)', 'बेल बॉटम' फिल्मों के निर्माता पूजा इंटरटेनमेंट ने घोषणा की है कि लॉकडाउन खत्म होते ही, वो अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरु कर देंगे। लेकिन अगर सरकार अनुमति देती है तो। उन्होंने कहा कि फिल्म सेट पर मौजूद हर शख्स की सुरक्षा व स्वास्थ्य का पूरी तरह ख्याल रखा जाएगा। हालांकि कुछ देर बाद ही मेकर्स ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

मेकर्स का कहना है कि सभी फिल्मों को पाइपलाइन में रखा जाएगा और सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स के बाद ही शूटिंग शुरू होगी। मेकर्स द्वारा यह बयान जारी किया गया था, लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया गया। बता दें कि पूजा इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के तहत वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1', अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' और 'द बर्निंग ट्रेन' की रीमेक बन रही है। आपको बता दें कि इससे पहले कई फिल्मों की रिलीज डेट पहले ही पोस्टपोन हो चुकी हैं, जिसमें अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)', अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की 'संदीप और पिंकी फरार' और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 83 शामिल हैं।